ये रिश्ता क्या कहलाता है 30 जुलाई 2020 रिटेन अपडेट: कार्तिक को छुड़वाएगी नायरा

0
124
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Future Story

ये रिश्ता क्या कहलाता है ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode ) 30 जुलाई 2020 रिटेन अपडेट: कार्तिक को छुड़वाएगी नायरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज रात के एपिसोड में क्या कुछ खास दिखाया जाएगा इस अपडेट एपिसोड में । आज रात के कहानी की शुरुआत होती है नायरा से जहां नायरा अपने आप से और मन ही मन कह होती है । मैं ऐसे हिम्मत नहीं हार सकती ।

मैं ऐसे नहीं टूट सकती मुझे कार्तिक को छुड़ाना है किसी भी हालत में क्योकि कल तक का ही समय है और नायरा ठीक उसी जगह जाती है जहां कार्तिक के द्वारा एक्सीडेंट हुआ रहता है । वहां सबूत इकट्ठे करने जाती है नायरा और सोचती है किसी न किसी तह तक पहुंच जाए तभी वो सिक्यूरिटी गार्ड के पास पहुंचती है और वहां हुए पार्किंग स्थल के कार पार्किंग की जगह पर उसी टीवी कैमरे को खंगालती है।

जहां से पता चलता है ये कार ये कार तो पिछले हमारे घर में पिछले कुछ दिनों से कोई ड्राइवर भी नही है और ये कार इस पार्किंग तक चलाकर कौन लाया और कार्तिक तो कल घर से कहीं निकला भी था तभी नायरा को शक जाता है किसी के ऊपर । तभी नायरा वहां से सीधे अपने चाची को फोन करती है और कार के बारे में पता लगाने लिए कहती है ।

तभी नायरा की चाची कहती है की वों कार तो काफी समय से गैरेज में पड़ी है और जैसे ही नायरा गोयनका सदन पहुँचती है तभी चाची को किसी को पैसा देती हुवी देखती है और कहते हुवे सुनती है कि तू अपना मुंह बंद रखना और उस कार के बारे में कुछ मत कहना तभी नायरा को अपनी चाची के ऊपर और भी ज्यादा गहरा शक हो जाता है । 

ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ा हुआ और भी अपडेट पढ़े…

चाची की इस हरकत को देख नायरा चाची से सवाल करना चाहती है लेकिन मगर चाची अपना दरवाजा नहीं खोलती और कहती है मैं अभी किसी से मिलना नहीं चाहती हूं क्योंकि मेरा सर दर्द दे रहा है । तभी नायरा के चाचा आते हैं और बहुत ही गुस्से में बौखलाए हुए नायरा की चाची पर भड़कते और कहते हैं तुम कल कहां थी और कहां गई थी। 

और कल कार गैरेज में थी और तुम उसे लेकर कहां गई थी और तुमने मेरे एटीएम से तुमने पैसा निकाला था मुझे पता है और तुम एक्सिडेंट वाले दिन किससे मिलने गई थी तुम कहीं कुछ छुपा तो नहीं रही और तुम कार्तिक को लेकर कोई इमोशनल ब्लैकमेल तो नहीं कर रही है। तभी नायरा की चाची सफाई देते हुए कहती है मैं ऐसा कुछ नहीं कर रही हूं मैं कल अपने लवकुश से मिलने गयी थी जो किसी काम से वहां अपने साथ आए थे तुम तो मिलने जाते नहीं इसलिए मैं उनसे मिलने गई थी ।

चाची की ये बात सुन नायरा को चाची के ऊपर से शक दूर हो जाता है तभी कार्तिक की दादी काफी ज्यादा रोती है अपने पोते को लेकर और कहती है हमारे पोते के साथ क्या हो गया । इसी के बाद वह दादी कार्तिक के लिए जेल में खाना लेकर जाती है और कहती है मैं अपने वादे की पक्की हो किट्टू बेटा मैं तुमसे कोई सवाल जवाब नहीं करूंगी मैं जानती हूं तू ऐसा नहीं कर सकता है ।

वहीं दादी के हाथों नायरा खत भिजवाती है कार्तिक को और कार्तिक उसको पढकर काफी ज्यादा इमोशनल हो जाता है । वहीं दूसरी ओर कार्तिक के पापा और कार्तिक के चाचा एक दूसरे से बात करते हैं और कहते हैं इतना जल्दी लोन पास हो गया लोन अप्रूवल हो गया और पैसे भी मिल गए और बहुत ही जल्दी डील भी साईन हो गया।

सीता देवी जो बहुत एडवांस फास्ट काम करती है ये सब बातें सुनकर नायरा को शक जाता है सीता देवी के ऊपर और नायरा मन ही मन कहती है इस सबके पीछे कहीं सीता देवी का हाथ तो नहीं क्योंकि सीता देवी धमकी दी होती है गोयनका सदन में कार्तिक और नायरा और उनके परिवार वालो को ये तो रहा आज रात के एपिसोड के बारे में लेकिन कहानी के आने वाले एपिसोड में आप सभी लोग देखने वाला है।

नायरा कार्तिक को बचाने के लिए ठोस से ठोस कदम उठाते हुए नज़र आएगी जहां नायरा कार्तिक से मिलेगी और कहेगी कि तुम मुझे अभी तक जानती नहीं वो कार्तिक अच्छे से मैं जोकि ठान लेती हूं उसे कर के ही रहती हूं ।

मुझे पता चल गया है कि इन सब के पीछे तुम्हारा हाथ नहीं है अगर तुम सच्चाई बताते हो या मैं पुलिस को भेजूं कुन्दन और सीता देवी के घर में । तभी कार्तिक कहता नहीं तुम ऐसा कुछ भी नहीं करोगी ये तो ये ट्रैक आप लोग देखने वाले है कहानी के आनेवाले एपिसोड में ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here