Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Written Update – Episode 15 July 2020

0
180
Ye-Rishte-Hain-Pyar-Ke-Tv-Serial

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke  Written update (  ये रिश्ते हैं प्यार के ) – Episode 15 July 2020

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke  Written update ,Yeh Rishtey Hai Pyaar Ke Tv Serial  Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip and Latest News, Twist

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Written Update Episode 15 जुलाई की रात होने वाली है बेहद खास क्योंकि आज हम आपको बताएंगे रात 9 बजे से पहले ही उस शो का सारा हाल कि आखिर आज रात आपको कौन कौन से ट्विस्ट और टर्न्स देखने के लिए अपने फेवरेट शो ये रिश्ता प्यार के Star Plus Show में देखने को मिलने वाले हैं । दरअसल ये बात तो आप सब जानते ही हैं कि अबीर और मिस्टी किस मुश्किल परेशानियों से गुजरते हुए अपने घर वापस आ चुके हैं

लेकिन यहां जैसे ही मिष्टी वापस आई है पहले तो बर्थडे केक के दौरान मिष्टी अबीर को ये फुर्सत नहीं दे पाई कि वो अपनी मां को केक खिलाफ पाएं और वो डर के मारे अपने रूम में भाग जाती है और पीछे पीछे अबीर भी चला जाता है और घर वालों को यही बात काफी ज्यादा खटकती है । इन सारी बातों पर पानी फेरते हुए घर वाले ये प्लान करते हैं कि क्यों ना मिनाक्षी अबीर की पसंद का नाश्ता बनाएं और वो मिष्टी और अबीर को सुबह उठकर सरप्राइज दें । होता भी कुछ ऐसा ही है शो की शुरुआत होगी डाइनिंग टेबल से जहां हर कोई मिष्टी अबीर का इंतजार कर रहा होगा । चूंकि इस बार मिनाक्षी ने अपने बेटे और बहू के लिए शानदार सरप्राइज़ नाश्ता बनाया है ।

अबीर आएगा अपने रूम से तैयार होकर और वो नाश्ते की प्लेट और टेबल देकर काफी ज्यादा खुश हो जाएगा । जैसे ही मीनाक्षी अबीर को नाश्ते की टेबल पर बैठने को कहेंगी और अपने हाथ से पहला निवाला खिलाने वाली होगी तभी जुगनू दौड़ता है वो कहेगा कि अबीर भैया आप जल्दी चलिए मिष्टी भाभी आपको ढूंढ रही हैं मिष्टी के बारे में अबीर ने कहा है कि वो काफी ज्यादा थक गई और वो अपने रूम में सो रही है तो दूसरी तरफ मिष्टी बाथरूम में सिन्दूर का खून देखकर यानि गलती से सिंदूर उसके हाथ से पानी में गिर जाएगा और लाल पानी को देखकर वो खून समझ बैठेगी । उसे देख कर उसे फिर से लफ्लाश्बैक आयेंगे उसके साथ हुए हादसे के और वो काफी ज्यादा अपसेट हो जाएंगी और बाथरूम में चीखने चिल्लाने लगेगी ।

जैसे ही अबीर उसको देखेगा वो उसे शांत करने में लग जाएगा । लेकिन दूसरी तरफ कुहू घरवालों को भड़काने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी और वो ही कहती आएगी कि ये देखो मिष्टी ड्रामा रानी की वजह से पहले तो अबीर ने मां को केक खिलाया और अब उनके हाथ से नाश्ता भी नहीं खाया । आखिर इस मैडम को हुआ क्या है । ऐसा क्या वजह है जो आते ही अपने रूम में लाक हो गई है और घर वालों से मिलने भी नहीं आई और ना ही अबीर ब्रो को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका दे रही है ।

मीनाक्षी के दिमाग में भी कुहू की ये बात घर कर जाएगी और वो काफी ज्यादा अपसेट हो जायेगी। लेकिन होगा कुछ यूं कि जैसे ही केपति जाने वाली होगी मिष्टी और अबीर के घर अपने रिश्ते की बात बताने के लिए वहा मीनाक्षी उसे रोकेगी और कहेगी कि रुक जाओ तुम।

अगर मिष्टी की तबियत खराब है और बहू की तबियत खराब होती है तो सास का हक बनता है कि सबसे पहले वो उसका हालचाल पूछे । इसीलिए मीनाक्षी जायेगी मिष्टी और अबीर रूम में नाश्ता लेकर जहां मिष्टी उसे बर्थडे विश करेगी और उसके बाद वो तीखे लफ्जों में मिष्टी को टोंट भी करने की कोशिश करेगी

लेकिन वहीं पर आ जाएगी । कौशल यानि की केतकी के पापा की एंट्री और वो कहता है कि बेन बार जल्दी चलिए केपति फिर से घर से भाग गई है । जी हां दरअसल ये सारा भागने का प्लान कौशलू मामा और हमारी पारुल मौसी का है क्योंकि वो घर वालों का मूड एकदम ठीक करना चाहती हैं ।

जैसे ही पूरा परिवार हॉल में आकर इकट्ठा होगा वहां से होगी केपति की एंट्री और वो ये कहती आएगी कि दरअसल मैं आपको और भाभी को एक गुड न्यूज देना चाहती थी इसलिए सारा ड्रामा करना पड़ा । वहा केतकी और सारे घरवाले मिलकर अबीर को उसके रिश्ते की बात बताएंगे जिसे सुनकर अभी अबीर हो जाएगा । और वो हर एक से यह सवाल करने लगेगा कि आखिर इसका रिश्ता भी फिक्स हो गया और हमें खबर तक नहीं है ।

आखिर आप लोगों ने इतनी बड़ी बात क्यों छुपाई जबकि मैं रोज कॉल करता था । आप लोगों ने फिर भी नही बताई । इस बात में बहुत ज्यादा बहस होगा । अबीर का और मिनाक्षी का और मीनाक्षी का तर्क देता है कि दरअसल हम नहीं चाहते कि तुम ये न्यूज़ सुनकर घर वापिस हो । हम चाहते थे कि तुम अपनी मर्जी से वापस जाओ और ऐसी बड़ी बातें फोन पर नहीं बताई जाती । अबीर मीनाक्षी से सवाल करता है कि कुनाल भी दो तीन महीने से घर से दूर है तो ये बात उसे भी बता नहीं होनी चाहिए ।

वहीं सबकी बोलती बंद हो जाएगी । अबीर को सबकुछ समझ आएगा । अबीर मीनाक्षी और घर के सभी लोगों पर काफी ज्यादा निराश होगा काफी ज्यादा चीखेगा चिल्लाएगा अपसेट होगा केपति का हाथ पकड़कर वो बहा ले जाएगा और उसे पूछेगा कि क्या ये रिश्ता वो किसी के दबाव में आकर कर रही है । वहा केपति अपने और वरुन की कुछ अच्छी बातें शेयर करेगी अबीर से जिसके सुनने के बाद अबीर और केपति की दोनों को यकीन हो जाएंगा और उसे वाकई वरून एक अच्छा लड़का है

लेकिन दूसरी तरह जैसे अबीर बहार जाएगा वहा कुहू मिष्टी के ऊपर चीखना चिल्लाना शुरू हो जाएगी और वो सारी गलतियों का सारी लड़ाइयों को जिम्मेदार बस मिष्टी को ही बताएगी । कुहू कितनी सारी जली कटी बातें सुन कर वों घर से रोते रोते चली जाएगी । जैसे ही मिष्टी रोते रोते घर से बाहर जाएगी जुगनू अबीर को आकर बताएगा कि मिष्टी भाभी कहीं बाहर चली गई है और अबीर पीछे पीछे मिष्टी के जाएगा ।

देखेगा कि मिट्टी अकेले ही रोते हुए सोचते सोचते सड़क पर बेसुध होकर जा रही है । पीछे से ट्रैक आ रहा है और जैसे ही अबीर मिष्टी को पीछे ट्रैक आने की जानकारी देगा चिल्लाकर वहां मिष्टी टर्न करेगी और क्या होगा उसके बाद हम आपको बताएंगे अपने न्यू पोस्ट में


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here