Home Tujhse Hai Raabta Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Tujhse Hai Raabta 24 मार्च 2020 Written Update

Tujhse Hai Raabta 24 मार्च 2020 Written Update

67
0
Tujhse Hai Raabta TV Serial Latest Spoiler

Tujhse Hai Raabta 24 मार्च 2020 Written Update – Upcoming Story Latest News Gossips Twist Spoiler Written Updates एपिसोड इन हिंदी 

Tujhse Hai Raabta 24 मार्च 2020 Written Update Zee Tv में कल्यानी त्रिलोक के घर जाएगी वहां त्रिलोक के घर एक बेटी होगी जिसका नाम सुहाना रहता है, कल्याणी को अपनी मां समझने लगती है क्योंकि उसकी मां की शक्ल कल्यानी की तरह रहती है जो इस दुनिया में नहीं रहती। कल्यानी को माँ कहेगी कल्यानी समझ नहीं पाती है आखिर मुझे मां कहकर क्यों पुकार रही है नौकरानी भी कहेगी मालकिन आप आ गई मुझे मालूम था मालकिन आप एक दिन जरूर आएगी आप अपनी बेटी और पति से प्यार जो करती हैं।

तभी त्रिलोक घर में आएगा और कल्यानी से अपनी पत्नी के बारे में बताएगा और इधर त्रिलोक के घर के बाहर मल्हार कल्यानी को खोजते हुए उसके घर के घर आता है। लेकिन त्रिलोक के बॉडीगार्ड अंदर जाने नहीं देते मल्हार गुस्सा होगा और गाड़ी से धक्का देकर गेट खोलने की कोशिश करेगा और इधर कल्यानी त्रिलोक से कहेगी मैं आपसे एक मदद मांगने आई हूं मैं अपने बेटे पिल्लू के लिए आपको डोनर के लिए रिक्वेस्ट करने आई हूं, तभी त्रिलोक की बेटी दवा खाती नहीं है और इधर उधर घूमती है।

‘तुझसे है राब्ता’ में त्रिलोचन गुस्से में कल्यानी को दिखाएगा बाहर का रास्ता Tujhse Hai Raabta 24 march 2020 Written Update

त्रिलोचन गुस्से में कल्यानी को घर से बाहर जाने के लिए बोलेगा और कल्यानी घर से निकलती है और तभी मल्हार भी गेट के अंदर आ जाता है। और इधर मोछ यानी पिल्लू रोता है और कल्यानी की मां यानी अनुप्रिया उसे चुप कराती है और फिर उसे कहेगी तुम्हारे आई बाबा तुम्हारे लिए डोनर ढूंढने गए हैं और मोक्ष जल्दी से ठीक हो जाएगा अनुप्रिया फिर कहेगी इसका वजन भी दिन-ब-दिन कम होता जा रहा है।

तभी मल्हार की बहन आएगी और कहेगी माई जल्दी ही ऑपरेशन कराना पड़ेगा डॉक्टर का फोन आया था, अनुप्रिया देशमुख के हाथ में दवा का पैकेट दिखेगी और कहेगी माई डॉक्टर ने इस दवाई के बारे में बताई और कहां यह दवा भूलने की दवा है जिससे याददाश्त आती नहीं बल्कि चली जाती है यह दवा आपको कहां से मिली।

अनुप्रिया चौकते हुए, फिर स्वरा कहेगी इस दवा को किसी स्पेशल चीज के लिए यूज करते हैं, अनुप्रिया देशमुख सोच में पड़ जाएगी और सोचेगी सार्थक जी मुझे ऐसी दवाइयां दे रहे हैं जिससे मैं सब कुछ भूल जाऊं।

और इधर कल्यानी त्रिलोक के घर से निकलते हुए मल्हार कहेगा कल्यानी तुम यहां क्यों आई हो यह आदमी ठीक नहीं है मैंने इसके बारे में सब पता किया है यह हमारे मोझ के लिए डोनर सही नहीं है हम कोई और डोनर ढूंढ लेंगे। कल्यानी गुस्से में मल्हार से कहेगी ढूंढ लिया कोई और डोनर डॉक्टर से बात हुई आपकी बस आप बड़े बड़े वादे ही करते हैं।

मल्हार कल्यानी से कहेगा इस आदमी ने डोनेट करने के लिए जो शर्त रखी है यह सही नहीं है कल्यानी पलटकर तिलोक को देखते हुए, मल्हार गुस्से में लोग का कॉलर पकड़ लेता है तभी उसके बॉडीगार्ड मल्हार पर गन लगा देते हैं।

‘तुझसे है राब्ता’ में कल्यानी लेगी त्रिलोक के घर रहने का फैसला Tujhse Hai Raabta 24 march 2020 Written Update

मल्हार कहेगा इसने यह शर्त रखी है तुमको इसके साथ रहना होगा इस वजह से हम कोई दूसरा डोनर ढुढ लेंगे, त्रिलोक कहेगा शायद तुम्हें इसके पीछे की बात नहीं मालूम है वह अपने पर्स से अपनी पत्नी का फोटो मल्हार को दिखाएगा एकदम हूबहू कल्यानी की तरह दिखती है।

और कहेगा यह मेरी पत्नी दिव्या है जो अब इस दुनिया में नहीं रही कल्यानी कहेगी हां मल्हार जी यह सच कह रहे हैं जिस तरह से इनकी बेटी सुहाना मुझसे मिली ऐसा लग रहा था मुझे बरसों से जानती हो।

त्रिलोक कहेगा मैं मोझ के लिए डोनर बनने को तैयार हूं लेकिन मुझे एक फेवर चाहिए मैं चाहता हूं कल्यानी मेरी बेटी की केयर टेकर उसकी नैनी बन कर उसके साथ रहे उसका ध्यान दें ताकि उसे लगे उसकी मां वापस आ गई है और फिर से वह सब से बोलने लगे।

मल्हार कहेगा वाह क्या कहानी बनाई है लगता है डबल रोल की फिल्में बहुत देखते हो वही घिसी पिटी मूवी देखे हो। त्रिलोक कहेगा तुम्हारा भी एक बच्चा है कल्यानी शायद तुम मेरी मजबूरी समझ जाओ कल्याणी सोच में पड़ जाएगी आखिर वह क्या करें फिर कल्यानी कहेगी मैं सुहाना की नैनी बनने के लिए तैयार हूं।

मल्हार चौकते हुए और आगे कल्यानी कहेगी मैं कल से रोज आपके घर आऊंगी एक नैनी बन कर उसका ध्यान रखूंगी मल्हार कहेगा कल्यानी तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है यह आदमी तुमसे झूठ बोल रहा है कल्यानी कहेगी वह अपने फैसले खुद से लेती है, मैं कल से आपके यहां नैनी बन कर आऊंगी सुहाना के लिए।

मल्हार कल्यानी से कहेगा तुम मेरे साथ चलो कल्यानी कहेगी मेरा और आपका रिश्ता खत्म हो चुका है इस वजह से मुझे किसी बात के लिए फोर्स नहीं कर सकते, मल्हार गुस्से में उसका हाथ पकड़कर गाड़ी में ले जाता है और त्रिलोक देखने का और मुस्कुराएगा।

और इधर स्वरा यानी मल्हार की बहन गुस्से में तोड़फोड़ करती है वह अथर्व के बारे में सोचकर गुस्सा होती है और रोती रहेगी और मल्हार कल्यानी को लेकर वहां से उसे पुलिस स्टेशन ले जाता है।

और इधर अनुप्रिया देशमुख सोच सोच कर परेशान रहेगी क्यों सार्थक जी मुझे यह दवाई दे रहे थे और और इधर कल्यानी और मल्हार का नोकझोंक चालू रहता है वह मल्हार से गाड़ी रोकने के लिए कहेगी तभी अचानक गाड़ी रूकती है।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here