Home Pavitra Bhagya Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Pavitra Bhagya ( पवित्र भाग्य ) Written Updates 21 March 2020

Pavitra Bhagya ( पवित्र भाग्य ) Written Updates 21 March 2020

96
0
Pavitra-Bhagya

Pavitra Bhagya ( पवित्र भाग्य ) Written Update Story Latest News Gossips Twist Spoiler Written Updates 21 March 2020

Pavitra Bhagya ( पवित्र भाग्य ) Written Update पवित्र भाग्य Colors में प्रनति और रेयांश की लव स्टोरी प्रनति और रेयांश एक कॉलेज में पढ़ाई करते हैं और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं, सब कुछ बहुत ही अच्छा चलता रहेगा अचानक एक दिन प्रनति रेयान से कहेगी मैं प्रेग्नेंट हूं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं हम शादी कर लेते हैं रेयान।

पवित्र भाग में रेयांश प्रनति से शादी के लिए करेगा मना

रेयांश कहेगा अभी मैं शादी का बोझ नहीं उठा सकता मैं तुमसे प्यार करता हूं इसका मतलब शादी नहीं हर प्रॉब्लम का सलूशन होता है बच्चे का अबॉर्शन करवा दो, प्रनति रोते हुए कहेगी तुम क्या कह रहे हो शादी से पहले जुगनू पैदा होती है कहानी यहीं से शुरू होती हैं।

यह कहानी जुगनू से शुरू होती है जिसके मां बाप होते हुए भी अनाथ रहेगी, इधर प्रनति की शादी की तैयारियां होती है और प्रनति की मां भगवान की मूर्ति के पास जाकर मिठाई का डिब्बा उठाएगी और कुछ तो कहेगी फिर गुस्से में प्रनति को बुलाएगी।

फिर प्रनति से कहेगी क्यों नहीं तुम सब कुछ भूल जा रही हो प्रनति अपनी मां से कहेगी मां जिंदगी में एक ही चीज है जो मैं नहीं भूल पा रही हूं आपके लिए सब कुछ भूलकर आगे बढ़ी हूं लेकिन आज के दिन तो कुछ ना कहो मां। प्रनति की मां कहेगी बस, वह तुम्हारा बीता हुआ कल था अब तुम्हें आगे बढ़ना है और पीछे मुड़कर नहीं देखोगी।

पवित्र भाग में प्रति अपनी मां से बात करते हुए

प्रनति को समझाते हुए प्रनति की मां कहेगी अतीत को भूलकर आगे बढ़ो कब तक यू पीछे मुड़कर देखोगी, प्रनति अपनी मां से कहेगी मां मुझे लड़के वालों को अपने बीते हुए कल के बारे में बता देना चाहिए।

प्रनति की मां कहेगी पागल हो गई हो क्या तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है, प्रनति को अपनी कसम देगी और कहेगी कभी मत सोचना ऐसा कुछ करने के लिए कुछ गलतियों की सजा जिंदगी भर चुकानी पड़ती है।

पवित्र भाग्य में अचानक सब चौकते हुए

तभी एक बच्चे के हाथ से फुटबॉल से बर्तन गिरकर टूट जाता है, तभी प्रनति की होने वाली सास कहती हैं तुम्हारा दिमाग खराब तो नहीं हुआ है और उस बच्चे को मारने जाएगी तभी उसकी होने वाली बहु यानी प्रनति कहेगी रहने दीजिए बच्चा है गलती हो जाती है इसमें इतना गुस्सा होने की क्या जरूरत है उसकी सास बहुत गुस्सा होती है।

तभी प्रनति की मां प्रनति का हाथ खींचते हुए किचन की ओर ले जाएगी में और प्रनति को डांटेगी और कहेगी जाओ अपनी होने वाली सास से माफी मांगकर आओ।

पवित्र भाग्य में जुगनू चाकू से सबको डराते हुए

जुगनू हाथ में चाकू ले लेती है और सब को डराती है चाकू से, प्रनति कहेगी, आप लोग शांत रहो देख नहीं रहे हो बच्चे कितनी डरी हुई है और आप लोग उसे और परेशान कर रहे हो तभी अनाथ आश्रम के लोग कहेंगे हम उसे डराने नहीं अनाथ आश्रम ले जाने के लिए आए हैं।

तभी जुगनू कहेगी प्रनति से नहीं यह लोग झूठ बोल रहे हैं यह लोग बहुत ही खतरनाक लोग हैं, प्रनति गुस्से में पूछेगी कौन हैं आप लोग आप लोग घर के अंदर कैसे आए, जब बच्ची आपके साथ नहीं जाना चाहती है, हो सकता है उसे आप लोग से खतरा हो, हो सकता है आप से ही डर कर भागी हो।

पवित्र भाग्य में मिश्रा मेंशन में प्रनति की होने वाली सास करेगी हंगामा

Kundali Bhagya Tv Serial

तभी प्रनति की सास कहेगी क्या गुल खिला रखी है आपकी बेटी और आप लोगों को कुछ पता भी नहीं है तभी प्रनति कि मां कहेगी समधिन जी ऐसा मत कहिए मेरी बात सुनिए तभी उनकी समधिन कहेगी मुझे आपकी एक भी बात नहीं सुनना है।

पवित्र भाग्य में प्रनति अपने बीते कल को क्या बता देगी अपने होने वाले पति को

प्रनति सब बीते हुए कल को अपने होने वाले पति को सब बता देगी, सभी लोग चौक जाते हैं गंभीर संगीत बचते हुए, लड़के वाले प्रनति को छोड़ कर चले जाते हैं, प्रनति कहती है क्यों मैंने हर्षित को दुख पहुंचाया।

प्रनति की मां रोते हुए अपनी बेटी को डांट कर कहेगी कौन सा तुमने अच्छा काम किया था जो मैं ढिंढोरा पीटकर पूरी दुनिया को बताऊंगी।

और इधर अनाथ आश्रम में जुगनू को एक कुर्सी पर रस्सी से बाधकर वहां की वार्डन कहेगी इतना क्यों भागती है तुझे किसी रेस में जाना है क्या।

पवित्र भाग्य में रेयांश के घर आएगी पुलिस

पवित्र भाग्य में रेयांश के घर पुलिस आती है पूछताछ करने के लिए कैसे प्रनति के यहां आग लगी सभी लोग चौंक जाएंगे।

और जुगनू सबको इधर गुड मॉर्निंग बोलेगी और प्रनति से कहेगी गर्मी में बर्फ के गोले खाने में बहुत ही मजा आता है।

और कहेगी मैं आश्रम से गोली खाने के लिए भाग जाया करती थी फिर कहेगी मिस के कपड़े की सिलाई खुल गई थी तो उसने मुझे सिलाई वाली मशीन से मेरे गर्दन पर मारी थी देखो यह निशान है।

पवित्र भाग्य में जुगनू की बात सुनकर प्रनति खुद को रोने से रोक नहीं पाती है

जुगनू की यह सब बात सुनकर प्रनति परेशान हो जाती है और रोने लग जाएगी।  और इधर रेयांश के घर पुलिस वाले परेशान करते हैं और पूछताछ करने लग जाते हैं तभी रेयांश की मां आ जाएगी और वह उल्टा ही पुलिस वालों से आग के बारे में पूछताछ करेगी, और इंस्पेक्टर साहब एक दूसरे से पूछताछ करने में लगे होंगे।

और इधर जुगनू प्रनति की दुपट्टा फाड़कर उसका साफा बनाकर सिर में बाध लेगी , यह सब देखकर प्रनति की भाभी गुस्से से लाल हो जाएगी और गुस्से में जुगनू को मारेगी और उसने नाजायज औलाद कहेगी।

तभी प्रनति सुनेगी और तेज आवाज में कहेगी भाभी आपको कोई हक नहीं है जो आप जुगनू से इस तरह से बात करें।

तभी प्रनति की भाभी पलटकर जवाब देगी तुम्हारा भी कोई हक नहीं बनता इस तरह से किसी बच्ची को घर में लाने का, दोनों में एक दूसरे से बहस हो जाती है।

पवित्र भाग्य में दोनों को लड़ते देख प्रनति का भाई प्रभास कमरे में आ जाएगा

दोनों की बहस चलती ही रहती है तभी प्रभास आता है और कहेगा प्रनति क्या हुआ उसकी पत्नी कहेगी अच्छा हुआ तुम आ गए देखो प्रनति एक बच्ची के लिए कैसे लड़ रही है मुझे इस घर में नहीं रहना है जितना जल्दी हो सके यहां से निकलो पल्लवी यानी प्रनति की भाभी गुस्से में चली जाएगी और उसके पीछे पीछे उसका पति प्रभास भी चला जाएगा।

पवित्र भाग्य में प्रनति और जुगनू एक दूसरे से बात करते हुए

29 जुगनू से आएगी तुम ठीक हो जुगनू कहेगी हां मैं ठीक हूं मुझे इन सब चीजों की आदत पड़ गई है मेरा यहां भी एक दुश्मन बन गया तभी प्रनति कहेगी नहीं ऐसा नहीं है मेरी बच्ची का कोई दुश्मन हो नहीं सकता प्रनति जुगनू को गले लगाते हुए, जुगनू हटाते हुए कहेगी क्या लगा रखा है मेरी बेटी मेरी बच्ची का जाप एक बार समझ में नहीं आता है। तभी प्रनति उससे कहेगी मुझे माफ करो अब तुम्हारे लिए मैं बहुत सारा दुपट्टा लाऊंगी।

पवित्र भाग्य में जुगनू खुश होते हुये प्रनति से मांगेगी रंग

जुगनू कहेगी कि मुझे ढेर सारा रंग चाहिए होली में सबको खूब लगाऊंगी खुशी से उछल पड़ती है, प्रनती कहेगी मैं तुम्हारे लिए रंग पिचकारी नए कपड़े सब लाऊंगी इस बार हम सब तुम्हारे साथ होली खेलेंगे।

और इधर बयान के भाइयों ने लाल रंग की जगह मिर्ची पाउडर का रंग बनाकर गुब्बारे में भरेंगे प्रनति की बहन के ऊपर मारने के लिए तभी रेयांश आ जाएगा और कहेगा सब कलर्स तैयार है यह गुब्बारे वाला रंग हम फेकैगै प्रनति मिश्रा के घर और वहां से जुगनू को गायब कर देंगे यही सब बात होती रहती है तीनों भाइयों में।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here