Home Kundali Bhagya Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Kundali Bhagya Written Update 20 March 2020 || कुंडली भाग्य इन हिंदी

Kundali Bhagya Written Update 20 March 2020 || कुंडली भाग्य इन हिंदी

115
0
Kundali-Bhagya

 Kundali Bhagya Written Update 20 March 2020 – Spoiler In Hindi || कुंडली भाग्य इन हिंदी

Kundali Bhagya Written Update 20 March 2020 कुंडली भाग्य ZEE TV मैं किस तरह से माहिरा और सरलिन फिर से प्लान बनाकर महेश लुद्रा को सीढ़ियों से धक्का देती है, और महेश लुद्रा फिर से कोमा में चले जाते हैं।

 ऋषभ सबको महेश यानी अपने डैड के कमरे से बाहर कर देता है और उनसे बात करता है किस तरह से मैं अकेला पड़ गया हूं जब से आप कोमा में गए हैं सब कुछ बिखर गया है।

कुंडली भाग्य में ऋषभ लुद्रा खुद को पाता है अकेला

ऋषभ अपने डैड यानी महेश लुद्रा से बात करता है डेड आप बहुत ज्यादा स्मार्ट और गुड लुकिंग दिख रहे हो किस तरह से आपकी मूंछें आरमियों वाली है आप इस तरह से सो रहे हैं यह अच्छी बात नहीं है इस वजह से मैंने नर्स को आपके कमरे से बाहर कर दिया।

कुंडली भाग्य Kundali Bhagya में ऋषभ अपने डैड को कोमा में देखकर इमोशनल होते हुये

ऋषभ रोता है और अपने डैड को जगाने की कोशिश करता है करता है डैड एक बार आंख खोल कर मुझसे बात कीजिए रूम में कोई नहीं है अपना हाथ एक बार मेरे सिर पर रख दो और कहता है मुझे माफ कर दीजिए आप सीढ़ियों से गिरे आपको चोट लगी और मैं कुछ नहीं कर पाया।

डैड करन शादी कर रहा है फिर से आप पूछेंगे नहीं लड़की कौन है और ऋषभ कहता है महेश यानी अपने डैड से उसका नाम माहिरा है, डैड अब आप ये मत पूछना कैसी है क्या करती है इसके लिए आपको खुद पूछना पड़ेगा और कोमा से निकलना पड़ेगा।

ऋषभ यही सब अपने डैड से बताता है लेकिन क्या करेंगा बेचारा उसके डैड को कोई होश नहीं रहता महेश लुद्रा कोमा में रहते हैं।

कुंडली भाग्य Kundali Bhagya में रिसभ और करन अपने डैड के सामने बात करते हुए

करन कहता है फिर से उसने यानी प्रीता ने उसके डैड को चोट पहुंचा दिया है, उसे मैं कभी नहीं माफ करूंगा, ऋषभ कहता है तू किसके बारे में बात कर रहा है। प्रीता जी के लिए, डैड क्या। वह दुनिया में किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा सकती है वह किसी को क्या मारेंगी।

दोनों भाइयों में प्रीता को लेकर बहस होती है और ऋषभ कहता है तू अपने दिल पर हाथ रख कर सोच क्या प्रीता जी ऐसा करेगी और तभी करन कहता है, मेरी और माहिरा की शादी रोकने के लिए प्रीता कुछ भी कर सकती है।

कुंडली भाग्य में करन प्रीता के नाम पर गुस्सा होते हुए

Kundali Bhagya New Twist

करन कहता है घर में सबको लगता है प्रीता ऐसा कर सकती है, तभी ऋषभ गुस्से में कहता है सबकी छोड़ तुझे क्या लगता है।

मेरे भाई जब सिढीयों से डैड गिरे तब प्रीता ने मुझे सीढ़ियों से आवाज लगाई अगर वह चाहती तो वहां से भाग सकती थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि प्रीता ने डैड को सीढ़ियों से धक्का नहीं दिया था।

करन कहता है, हो सकता है उसे भागने का मौका ना मिला हो या यह भी हो सकता है कि सभी लोग वहां पहुंच गए इस वजह से वह भाग नहीं पाई।

ऋषभ कहता है मैं मान ही नहीं सकता कि कुछ प्रीता जी ने किया है डैड को क्या वह किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा सकती।

करन और गुस्से में कहता है मेरा दिल क्या कह रहा है और दिमाग क्या बोल रहा है मुझे कुछ नहीं समझ में आ रहा है, मेरे डैड के हालत की जिम्मेदार केवल प्रीता है और गुस्से में करन वहां से चला जाता है ऋषभ फिर से अपने डैड से बात करने लगता है।

कुंडली भाग्य में करन प्रीता के बारे में सोचते हुए

करन अपने कमरे में चला जाता है और प्रीता के साथ बिताए पल को याद करता है मधुर संगीत बचते हुए करन प्रीता की यादों में खोया रहता है।

और इधर प्रीता अपनी बहन सृष्टि को पकड़कर खूब रोती है और एक दूसरे के बारे में सोचते सोचते सुबह हो जाती है।

कुंडली भाग्य में लुद्रा मेंशन में शर्लिन करन और माहिरा के शादी की तैयारियां करते हुए

शर्लिन खुराना यानी ऋषभ की पत्नी सोचती है और कहती है फाइनली माहिरा मेरी पसन्द की लड़की मिल गई जो इस लुद्रा मेंशन में बहू बनकर आ रही है।

और तभी माहिरा की मांम कहती है, शर्लिन हल्दी की थाल तैयार नहीं करोगी तुम तो करन की बड़ी भाभी जो हो, शर्लिन मुस्कुराते हुए कहती है जी आंटी हल्दी की थाल तैयार है। मेरी माहिरा आज बहुत खुश होगी, उसके पसंद के सपनों का राजकुमार करन जो मिल गया है।


तभी माहिरा की मॉम और शर्लिन माहिरा के कमरे में जाती हैं उसके हल्दी की रसम के लिए बुलाने और माहिरा अपने कमरे में नहीं रहती है शर्लिन कहती है आंटी मैं कृतिका की कमरे में देख कर आती हूं लेकिन माहिरा वहां भी नहीं रहती है।

कुंडली भाग्य में तनाव का माहौल होते हुए

दोनों आपस में बात ही करती रहती है कि तभी राखी लुद्रा आती है यानी करन की मां और कहती हैं वह मंदिर जाने के लिए बोल रही थी लेकिन माहिरा कि मॉम टेंशन में होते हुए कमरे से बाहर चली जाती है और राखी कहती है रमोना फालतू में टेंशन ले रही है माहिरा यहीं कहीं होगी आ जाएगी।

कुंडली भाग्य में प्रीता के घर आकर माहिरा करती है प्रीता को जलील

माहिरा यहां आकर प्रीता को जलील करने लगती है माहिरा प्रीता से कहती है कि वह किस तरह से शर्लिन के साथ मिलकर महेश लुद्रा कैसे सीढ़ियों से धक्का देकर गिरा देती है।

और प्रीता को फंसा देती है। यही सब माहिरा प्रीता को प्रीता के घर बताने आती है और इधर लुद्रा हाउस में माहिरा को लेकर टेंशन का माहौल होता है।

और सभी लोग टेंशन में आ जाते हैं और यहां पर भी प्रीता का नाम आता है, कहीं प्रीता ने माहिरा को किडनैप तो नहीं करा दिया यही सब शर्लिन सबके दिमाग में भर्ती है।

कुंडली भाग्य में लुद्रा हाउस के लोग पुलिस को बुलाकर प्रीता के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते हुए

सभी लोग गुस्से में रहते हैं प्रीता के खिलाफ रहते हैं किसी को क्या मालूम प्रीता नहीं बल्कि माहिरा और शर्लिन मिलकर प्रीता के खिलाफ भड़का रहे हैं।

और प्रीता के खिलाफ घर वालों के दिल में नफरत पैदा कर दिए हैं करन प्रीता से खूब नफरत करता है और पुलिस को बुला लेते हैं तभी माहिरा घर में आ जाती है और सब की बातों को सुनकर वह प्रीता के खिलाफ पुलिस को बताती है।

किस तरह से प्रीता ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह रख दिया था किसी तरह से मैं अपनी जान बचाकर भाग आई हूं।

टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here