Kundali Bhagya Zee5 10 July 2020 Episode Rishabh kidnapped

0
79
Kundali-Bhagya-Zee5

Kundali Bhagya Zee5 Serial (कुंडली भाग्य) Latest Full Episode Rishabh kidnapped By Mahira, Sherlyn, and prithvi

Kundali Bhagya TV Serial Latest Spoiler Alert Latest Promo Written Update, Upcoming Story, Latest News, Gossips, Twist, Spoiler Written Updates,

Kundali Bhagya Zee5 Serial जी टीवी शो कुंडली भाग्य में लॉकडाउन के किस्से आप तक शेयर करेंगे। कुंडली भाग्य ( kundali bhagya episode ) में माहिरा शर्लिन को कॉल करती है और कहती है तुम कुछ करोगे कि नहीं, रिशभ पूरी कोशिश कर रहा है मेरी और करन की शादी ना हो वह हर कोशिश कर रहा है अब तो प्रीता भी इस शादी को रोकने के लिए घर आ रही है अब कुछ करोगी कि नहीं माहिरा सरलिन से कहती है, शर्लिन कहती है मैं कुछ सोचती हूं और कुछ करती हु शर्लिन अपने पुन्नू बेबी को कॉल करती हैं और कहेगी पृथ्वी से तुम ऋषभ का किडनैप करवा लो वह माहिरा की शादी रोकने की कोशिश कर रहा है। 

पृथ्वी अपने घर एक्सरसाइज करता रहता है और फोन रख कर ऋषभ को किडनैप करवाने के लिए सोचने लगता है, और कहता है पंचायती का तो कुछ करना पड़ेगा ऋषभ ऐसा नहीं कर सकता माहिरा और करन की शादी होकर रहेगी फिर उसके बाद मेरा रास्ता साफ हो जाएगा हमेशा के लिए प्रीता जी मेरी हो जाएगी और कोई नहीं आ सकता हमारे बीच में ना ही करन और ना ही ऋषभ।

कुंडली भाग्य ( Kundali Bhagya Zee5  Written Update) में ऋषभ लुद्रा होगा किडनैप

कुंडली भाग्य ( Kundali Bhagya Zee5 ) में पृथ्वी कहता है हे भगवान आपने मेरे लिए एक अच्छा काम किया मुझे प्रीता जी के परिवार से मिला दिया बहुत ही अच्छी फैमिली है प्रीता जी सबसे अच्छी है और ना जाने क्या प्रीता जी ने गिल्ली डंडा में देखा और उससे प्यार करने लगी अब सब ठीक हो जाएगा प्रीता जी का पृथ्वी और पृथ्वी जी की प्रीता हमेशा के लिए हम एक दूसरे के हो जाएंगे और कोई नहीं आएगा हमारे बीच में कोई भी नहीं आ सकता किसी को मैं आने नहीं दूंगा सभी एक एक करके सोचता है और मन ही मन हंसता है।

पृथ्वी फिर अपने कीडनैपर को कॉल करता है ऋषभ को किडनैप करने के लिए, किडनैपर रिशभ को बेहोशी की दवा सुंघा देता है और रिशभ के कमरे से घसीटते हुए ले जाता है और तभी प्रीता देख लेती है और वह उस किडनैपर के पास जाती है उसे बचाने के लिए इतने में ऋषभ को कार में रख लेता है और प्रीता जैसे गाड़ी के पास जाती है तभी किडनैपर गाड़ी लेकर चला जाता है प्रीता उसके पीछे दौड़ती है लेकिन गाड़ी निकल जाती है प्रीता किडनैपर का पीछा ऑटो से करती है और उसके पीछे लग जाती है।

और किडनैपर की गाड़ी एक घर के पास रूकती है मैं किडनैपर रिशभ जी को घसीटते हुए घर के अंदर ले जाता है, प्रीता सब देखती रहती है और सोचती है कैसे रिशभ जी को बचाएं और इधर पृथ्वी ऋषभ का सब कुछ छिनने को तैयार रहता है और कहता है बस आज की रात कल तेरी दुनिया बदल जाएगी सब कुछ तेरा मेरा हो जाएगा।

पृथ्वी बहुत खतरनाक प्लान बनाता है प्रीता करन को कॉल करती है और सब रिशभ के किडनैप की बात बताती है करन गुस्से में हो जाता है और प्रीता से कहेगा इसके पीछे सिर्फ पृथ्वी है तुम्हारे पृथ्वी जी है, प्रीता फोन रख देगी और सोचने लगेगी पृथ्वी जी कुछ ऐसा नहीं कर सकते पृथ्वी जी को मैं जानती हूं वह कभी किसी के साथ गलत नहीं कर सकते लेकिन बेचारी को क्या मालूम पृथ्वी कितना खतरनाक इंसान है प्रीता ने उसका असली चेहरा देखा ही नहीं है।

जैसा कि पृथ्वी यानी संजय गगनानी एक नेगेटिव रोल निभा रहे हैं और इधर करन अपने आपसे प्रॉमिस करता है कि इस बार मैं पृथ्वी का असली चेहरा प्रीता को दिखाकर ही रहूंगा वह कितना घटिया और गिरा हुआ इंसान है वह कुछ भी कर सकता है इस बार में पृथ्वी को नहीं छोडूंगा कुंडली भाग्य में लॉकडाउन के दौरान ऋषभ का किडनैप हो जाता है।

किडनैप के पीछे माहिरा और शर्लिन है और उन दोनों का साथ पृथ्वी देता है यह तीनों मिलकर बहुत ही खतरनाक प्लान बनाते हैं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा किस तरह से करन और प्रीता ऋषभ को पृथ्वी के जाल से बचाते हैं।

टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here