कुंडली भाग्य 30 जुलाई 2020 रिटेन अपडेट : करण प्रीता के साथ डांस करना शुरु कर देता है बरात में

0
137
Kundali-Bhagya

कुंडली भाग्य 30 जुलाई 2020 रिटेन अपडेट: करण प्रीता के साथ डांस करना शुरु कर देता है बरात में ताकि वो प्रीता को बता सके कि वो कितना खुश है कि वो माहिरा से शादी कर रहा है ।

कुंडली भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड

कुंडली भाग्य 30 जुलाई 2020 रिटेन अपडेट: कुंडली भाग्य के 30 जुलाई 2020 के एपिसोड में आप लोगों को क्या क्या देखने मिलेगा । सबसे पहले आप लोग देखने वाले समीर और सृष्टि का एक नया प्लान और करन प्रीता के बीच में एक बार फिर से बहस होगा ।

आने वाले ट्रैक में आपको देखने वाले हैं श्रृष्टि और समीर एक क्यूट रोमांटिक मोमेंट और उपकामिंग सीन में देखने वाले की यहाँ पे समीर और श्रृष्टि एक साथ जुड़ने वाले हैं और यहाँ पे माहिरा के खिलाफ सबूत जुटाने की पूरी पूरी कोशिश करेंगे ।

और यहाँ पर करन के शादी में काफी सारे ड्रामा देखने वाले है जो कि श्रृष्टि और समीर ड्रामा बनाते हुए नजर आने वाले है और यहाँ पे आप लोग ये भी देखेंगे कैसे कृतिका भी इन दोनों की मदद करती हुई नज़र आने वाले तो दूसरी तरफ करण पूरी तरह से डिप्रेशन में जा चुका है और यहाँ पे वो प्रीता को साबित कर देना चाहता है कि वो उसके लिए कोई मायने नहीं रखती ।

कुंडली भाग्य से जुड़ा हुआ और भी अपडेट पढ़े…

आप लोग आने वाले ट्रैक में देखने वाले के कैसे करन नाचता हुवा वह आनेवाला है अपनी बरात में यहाँ पे उसी समय प्रीता की भी इंट्री होगी करण प्रीता का हाथ पकड़ लेता और प्रीता के साथ डांस करना शुरु कर देता है बरात में ताकि वो प्रीता को बता सके कि वो कितना खुश है कि वो माहिरा से शादी कर रहा है ।

प्रीता बोल तो रही है कि उसे बिल्कुल फर्क नही पड़ता करन और माहिरा की शादी से लेकिन आप लोग देखने वाले की कैसे शादी के फंक्शन में बीच बीच में बार बार प्रीता रोती भी नज़र आने वाली है । साथी करीना बुवा की खरी खोटी भी प्रीता को सुनने को मिलेगी ।

उपकामिंग ट्रैक में आप लोग देखने वाले कि कैसे करन प्रीता का हाथ पकड़कर उसे घसीटता हुवा अपने रूम में ले जाता और एकबार फिर से उस पर चिल्लाने लगता है और आप लोग देखते हैं कि कैसे करण प्रीता से बोलता है कि तुम यहां पे करना क्या चाहती हो ।

तुम लोगों इतनी जलस फिल क्यों कर रही है मैं बार बार यही देख रहा हू की तुम मेरी ही तरफ देख रही हो और तुम्हारी आँखों में आँसू क्यों आ रहे है ।  यहाँ पे प्रीति करण से बोल देती है कि मुझे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता की तुम किसी से भी शादी करो यहां पर कारन इस बात पर हसने लगता है और उसे जोर से चिल्लाने लगता है

कैसे आपे करन प्रीता को हार्ट करने के लिए हर हद पार करता है । यह पे पृथ्वी एंट्री तो देखेंगे लेकिन यहाँ पे पृथ्वी के आने का मकसद क्या है । क्या वो प्रीता को रोकना चाहते हैं या फिर रिषभ की किडनैपिंग एक बार फिर से करना चाहता है ताकि वों रिषभ से प्रॉपर्टी के पेपर साइन करवा लें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here