Home Kundali Bhagya Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Kundali Bhagya कुंडली भाग्य 28 November 2019 Written Update

Kundali Bhagya कुंडली भाग्य 28 November 2019 Written Update

100
0
Kundali-Bhagya

Kundali Bhagya कुंडली भाग्य सीरियल – Upcoming Story Latest News Gossips Twist Spoiler Written Updates एपिसोड इन हिंदी 

Kundali Bhagya 28 November 2019 Written Update Zee TV कुंडली भाग्य में पृथ्वी और प्रीता की शादी कुंडली भाग्य में प्रीता और पृथ्वी की शादी होने वाली होती है।। प्रीता और करन में झगड़ा हो जाता है झगड़ा का कारण भी पृथ्वी और शर्लिन की वजह से होता है। प्रीता का आना-जाना लुद्रा हाउस में बंद हो जाता है अरोरा परिवार से किसी का भी जाना अलाउड नहीं होता है। 

करन सबको कसम दिया रहता है कि अगर कोई यहां आता है और यहां से कोई वहां जाता है तो मैं हमेशा के लिए घर छोड़ कर चला जाऊंगा। और इधर प्रीता और पृथ्वी की शादी की तैयारियां धूमधाम से चलती रहती है और ‘कुमकुम भाग्य’ मैरिज हॉल को बहुत ही अच्छे से सजा दिया जाता है।

कुंडली भाग्य Kundali Bhagya में प्रीता की शादी में होता है बवाल

इधर सब शादियों में खूब खुश रहते हैं और सभी बहुत खुश होते हैं लेकिन सृष्टि यानी प्रीता की छोटी बहन शादी से खुश नहीं रहती है क्योंकि वह पृथ्वी को पसंद नहीं करती है क्योंकि वह पृथ्वी के सारी सच्चाई जानती है लेकिन वह कुछ नहीं कर सकती क्योंकि उसके पास पृथ्वी के खिलाफ को सबुत नहीं होता है।

तभी प्रीता का के हल्दी का फंक्शन चलता रहता है और शर्लिन पुलिस को लेकर आती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि प्रीता की शादी पृथ्वी से हो और उस पर अपने हार चोरी का इल्जाम लगा देगी।

और कहती है आप इसे अरेस्ट कर लीजिए इसी ने मेरा हार चुराया है पुलिस पूछताछ और जांच करती है फिर सब जगह तलाशी लेती है लेकिन हार नहीं मिलता है फिर पुलिस वहां से चली जाती है।

लेकिन सरली चुप रहने वालों में से नहीं होती वह एक नकली हार बनवाती है और फिर से प्रीता पर चोरी का इल्जाम लगाती है।

कुंडली भाग्य में करन कैसे रोकेगा प्रीता और पृथ्वी की शादी Kundali Bhagya 28 November 2019 Written Update

kundali-bhagya-preeta-marriege

कुमकुम भाग्य हाल में करन चुपके से आता है वह प्रीता से बदला लेने के लिए हर कोशिश करता है उसे बस प्रीता से अपने भाई का बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकता है क्योंकि करन अपने भाई ऋषभ को बहुत प्यार करता है।

करन आकर पहले कुमकुम भाग्य हाल में जो सजावट हुई होती है पहले उसमें आग लगा देता है लेकिन उसे यह नहीं मालूम होता कि आग इतना तेज होगी कि सब तहस-नहस हो जाएगी।

लेकिन रिषभ को पहले से अंदेशा हो जाता है कि करन कुछ ना कुछ गलत करेगा रिषभ भी कुमकुम भाग्य हॉल आ जाता है। और देखता है कि हाल में अफरा-तफरी मची रहती है, रिषभ फायर ब्रिगेड को बुलाता है और आग को बुझाया जाता है और फिर माहौल को शांत किया जाता है।

कुंडली भाग्य Kundali Bhagya में करन ने किया पृथ्वी को बेहोश

और इधर शर्लिन खुराना पृथ्वी से मिलने चुपके से आती है दोनों एक कमरे में पहले एक दूसरे से लड़ते हैं और फिर शर्लिन कहती है पृथ्वी तुम शादी से बैकआउट कर लो बाकी प्रीता को हम सबक सिखा सके।

जब शादी के मंडप से कोई दूल्हा दुल्हन को छोड़कर जाता है तो बहुत बदनामी होती है लड़की वालों की, और जिंदगी भर कोई उस लड़की का हाथ नहीं थामेगा।

शर्लिन पृथ्वी से यही सब कहती है ऐसे हमारा बदला भी प्रीता से पूरा हो जाएगा।  लेकिन पृथ्वी प्रीता को पसंद करने लगता है और वह शादी किसी भी हाल में करना चाहता है यह सब बातें पृथ्वी शर्लिन से कह नहीं सकता है।

लेकिन वह कोई बहाना बनाने की कोशिश करता है। और प्रीता से शादी हर हाल में करना चाहता है, लेकिन शर्लिन बहुत ही गुस्से में रहती है और उसके सिर पर फ्लावर पॉट मार देती है पृथ्वी वहीं पर बेहोश होकर गिर जाता है।

और सरलिन पृथ्वी को बेहोश देखकर कर भाग जाती है, वहां तभी करन और उसका छोटा भाई समीर आता है और पृथ्वी को पहले से बेहोश देखता है। करन और समीर पृथ्वी को उठाकर कुर्सी पर रखकर रस्सी से बांध देते हैं।

कुंडली भाग्य Kundali Bhagya में करन ने धोखे से की प्रीता से शादी Kundali Bhagya 28 November 2019 Written Update

कुंडली भाग्य में करन सेहरे के पीछे अपना चेहरा छुपाकर मंडप पर बैठ जाता है, और इधर प्रीता दुल्हन बनकर मंडप पर आती है। और पृथ्वी को जब होश आता है तो वह अपने आप को कमरे में बन्द और रस्सी से बधा पाता है। 

पृथ्वी कोशिश करके रस्सी को खोल देता है और वह मंडल की तरफ भागता है लेकिन मंडप पर दूसरा दूल्हा देखकर समझ जाता है और कोई नहीं जरूर करन है इन सबके पीछे।

पृथ्वी हर कोशिश करता है प्रीता की शादी करन से न हो हर कोशिश करता है रोकने के लिए लेकिन करन प्रीता से शादी कर लेता है और वह अपना चेहरा प्रीता और उसकी मां के सामने दिखाता है।

तो प्रीता की मां शरला अरोरा गुस्से में करन को थप्पड़ मारती हैं और कहती है तुमने मुझे धोखा दिया और धोखे से शादी किया है।, मैं इस शादी को नहीं मानती।
लेकिन करन प्यार से सब को समझाता है प्रीता के सामने घुटनों के बल बैठकर प्रीता को प्रपोज करता है और उसे जिंदगी भर खुश रखने का वादा करता है और सभी लोग शादी को मंजूरी दे देते हैं।

कुंडली भाग्य Kundali Bhagya में करन शादी करके प्रीता को बीच रास्ते में छोड़ा और उसे दिया धोखा

कुंडली भाग्य में करन प्रीता को शादी करके उसे अपने साथ अपने घर के लिए जाता है। और बीच रास्ते में गाड़ी रोककर उसे गाड़ी से उतरने के लिए कहता है पहले तो प्रीता चौक जाएगी और कहेगी करन तुम क्या मजाक कर रहे हो लेकिन करन गुस्से में रहेगा और कहेगा गाड़ी से उतरो करन कहता है मैं तुमसे कोई प्यार नहीं करता और न मैं इस शादी को मानता हूं। सिर्फ एक धोखा है मैंने तुमसे शादी बदला लेने के लिए किया है।

प्रीता रोते हुए करन का कॉलर पकड़ते हुए कहेगी तुमने बदला लेने के लिए मुझसे शादी की मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी सिर्फ बदला के लिए। सब झूठ था जो भी तुमने सबके सामने कहा करन गुस्से में कहता है सब झूठ था, सब झूठ मैं तुमसे कोई प्यार नहीं करता और मैं तुमको अपने आसपास देखना भी नहीं चाहता।

करन प्रीता को अंधेरी रात में सुनसान जगह छोड़कर चला जाएगा, प्रीता खुब चिलाएगी खुब रोएगी वापस अपने घर के लिए जाएगी।

यह सब देखकर सरला यानी प्रीता की मां और दादी सृष्टि सभी लोग चौक जाते हैं प्रीता अपनी मां से रो-रोकर सब बतागी, सरला गुस्सा हो जाएगी।

और करन अपने घर में यह सब बताता है करन की मां राखी करन पर गुस्सा होती है और करन को थप्पड़ मारेगी और रोते हुए कहेगी कि तुमने प्रीता के साथ यह क्या किया जाओ प्रीता को घर लाओ प्रीता इस घर की बहू है और तुम्हारी पत्नी।

करन गुस्से में कहेगा मेरी पत्नी नहीं है सभी लोग समझाते हैं ऋषभ भी करन को थप्पड़ मारेगा और कहेगा मेरा भाई कभी ऐसा नहीं कर सकता वह तो औरतों को कितना सम्मान करता था लेकिन आज तुम मेरे भाई हो ही नहीं सकते तुमने क्या कर दिया मेरे भाई।

टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here