Kundali Bhagya 23rd July 2020 Written Episode: राखी ने दिया प्रीता का साथ

0
119
Kundali-Bhagya

Kundali Bhagya 23rd July 2020 Written Episode: राखी जी और रिषभ ने दिया प्रीता का साथ

जी टीवी शो कुंडी भाग्य के आज के एपिसोड में आपको क्या क्या खास देखने को मिलेगा पर प्रीता पे एक नई मुसीबत आप लोगो देखने को मिलेगी । चलिए पूरी अपडेट देते हैं Kundali Bhagya 23rd July 2020 Written Episode कुंडली भागेगी आज के एपिसोड में आपको देखने वाले है कि पृथ्वी का गुंडा राणा प्रीता पे इल्जाम लगाता है कि पिता ने उसे पैसे दिए थे ।

और इन सब में प्रीता की माँ सरला भी इन सब चीजों में इन्वॉल्व थी लेकिन यहाँ पर राखी आंटी उस गुंडे को जोरदार थप्पड़ मारती है और वह पर कोई भी यकीन नहीं करता कि प्रीता ने ये सबकुछ किया है और यहां राखी आंटी और रिषभ प्रीता का बहुत ज्यादा सपोर्ट करते हैं । और करीना बुवा भी वहा पर कुछ भी नहीं बोल पाती हैं।

लेकिन यहाँ पर माहिरा सबको यकीन दिलाने की कोशिश करती हैं कि प्रीता के पास वजह थी मेरी और करण की शादी को रोकने की और यहां पे आज उस अपने मिशन में कामयाब हो भी गई क्योंकि मेरी शादी का मुहूर्त 4 बजे का था और वह मुहूर्त निकल चुका है । यहाँ पर आप लोग देखने वाले है की प्रीता माहिरा से बोलती है कि तुम जानते हो कि तुम इसको झूठ बोलती हो ।

और हां ये बात जरूर सच है कि मैं नहीं चाहती कि तुम करण से शादी करोगी और करण इस बात प्रीता पर बहुत जोर से चिल्लाता है और यहां ये बोलता है कि मैं माहिरा से ही शादी करना चाहता हूं और मुझे तुमसे कोई मतलब नहीं और वो प्रीता को काफी भला बुरा बोलते जाता है । पर वहां से चले जाता है और यहां आप लोग देखते हैं कि शर्लिन भी रिषभ को भड़काने कोशिश करती है ।

लेकिन यहाँ पे रिषभ शर्लिन से बोलता है कि मुझे पता नहीं था कि तुम इतनी बुरी हो सकती हो । इस बात पे करीना बुवा को काफी ज्यादा भड़क जाती है लेकिन यहाँ पे करीना बुवा बोलती है की प्रीता की वजह से हमारी फैमिली में हमेशा लड़ाइयां ही होती हैं ।

पर हमेशा राखी भाभी उसे सपोर्ट करती है । आने वाले ट्रैक में आप लोग देखते है की कैसे यहाँ पे । राखी जी और रिषभ प्रीता का एहसान मानते हैं रिषभ की मदद करने के लिए ।

और यहां पर राखी बोलती है प्रीता से कि मुझे यकीन है कि तुम कभी कुछ गलत नहीं कर सकते और इतना गंदा इल्जाम तुम पर कोई लगाए में बर्दाश्त नहीं कर सकती लेकिन यहाँ पे राखी आंटी से प्रीता बोलती है की आंटी प्लीज़ आप मेरी साइड मत लीजिए क्योंकि आप हमेशा जब भी मेरी तरफदारी करती हैं तो आपके परिवार में डिफरंटस आ जाते है और सब आपके खिलाफ आ जाता है ।

कुंडी भाग्य में श्रृष्टि ने खिड़की तोड़ कर किया था प्रीता की मदद

लेकिन यहाँ पर राखी समझाती है अच्छे से प्रीता को तो वही दूसरी तरफ आप लोग देखते हैं कि आप सरला को पता चल जाता है कि श्रृष्टि खिड़की तोड़ के चली गयी थी प्रीता की मदद करने के लिए पर यहाँ पर प्रीता को भी सब कुछ सच सच बताना पड़ता है सरला को ।

पर यहां पर वों सरला से ये भी बोलती कि राखी आंटी ने मेरी बहुत तारीफ भी करी और मुझे बहुत आशीर्वाद भी दिया । सरला ये सुनके पिता को टोंट करती हैं कि हां राखी जी ने तुमसे से अच्छे बात करेगी और किसी और ने भी तेरे से अच्छे से बात की।

मुझे अच्छे से पता कि वहा पे राखी जी इसके अलावा सब लोगों ने तुझे भला बुरा ही कहा होगा पर प्रीता ये सुन के अपना मुंह लटका लेती है जिससे सरला को कन्फर्म हो जाता है । आने वाले एपिसोड में प्रीता के उपर एक बहुत बड़ी मुसीबत आने वाली है

यानि प्रीता के घर से इन्विटेशन आएगा करण माहिरा की शादी का और और आप लोग आने वाले ट्रैक देखने वाले की यहाँ पे प्रीता श्रृष्टि के साथ करण माहिरा की शादी को अटेंड करने जाएगी ।

टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here