कुमकुम भाग्य 3 अगस्त 2020 रिटेन अपडेट : लिफ्ट के अंदर अभि और प्रज्ञा फँसे हुए होते हैं

0
80

कुमकुम भाग्य 3 अगस्त 2020 रिटेन अपडेट जिस लिफ्ट के अंदर अभि और प्रज्ञा फँसे हुए होते हैं उस लिस्ट में आग लग जाती है

कुमकुम भाग्य 3 जुलाई 2020 रिटेन अपडेट | कुमकुम भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड

KumKum Bhagya Hindi Written Update आज कुमकुम भाग्य के एपिसोड में जिस लिफ्ट के अंदर अभि और प्रज्ञा फँसे हुए होते हैं उस लिस्ट में आग लग जाती है और लिफ्ट के अंदर धुआं भरना शुरू हो जाता है जो देखकर अभि और प्रज्ञा काफी घबराने लगते हैं और एक दूसरे के बारे में सोचकर परेशान होते हैं।

वहीं धुएं की वजह से प्रज्ञा की हालत धीरे धीरे खराब हो जाती है और धीरे धीरे प्रज्ञा बेहोश भी हो जाती है । वो प्रज्ञा के बेहोश होने के बाद अभि और भी ज्यादा परेशान हो जाता है और मदद के लिए चीखता चिल्लाता है पर इन सबके बीच में प्राची अपनी मां को फोन करती है और प्राची का फोन अभी उठाता है ।

कुंडली भाग्य से जुड़ा हुआ और भी अपडेट पढ़े…

(KumKum Bhagya Hindi Written Update) लेकिन लिफ्ट में नेटवर्क ना होने की वजह से ना तो प्राची अभि की आवाज सुन पाती है और ना ही अभि प्राची की आवाज सुन पाता है । इसके बाद मॉल का मैनेजर अभि से जब कहता है कि उन्हें लिफ्ट के अंदर से ही कुछ करना होगा बाहर आने के लिए अभि प्रज्ञा को बचाने के लिए अपनी सारी जान लगा देता है और लिफ्ट का दरवाजा खोल लेता है लेकिन दरवाजा खोलने के बाद अभि खुद ही बेहोश हो जाता है।

जिसकी वैसे अभि को प्रज्ञा के साथ हॉस्पिटल में एडमिट करवाया जाता है जहां पर डॉक्टर बताते हैं कि प्रज्ञा की हालत तो सही है लेकिन अभि की हालत सही नहीं है । वहीं दूसरी ओर प्राची राहुल को सारा प्लान बता देती है कि उसे माया को कैसे प्रपोज करना है और माया को कैसे यकीन दिलाना है कि वो अभी भी उससे बहुत ज्यादा प्यार करता है ।

जिसके बाद प्राची रणवीर से लेकर माया को बुलवा लेती है । आज के एपिसोड में इतना ही। अब सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि रणवीर राहुल को मरने की एक्टिंग करने को बोलेगा ना कि माया सबके सामने राहुल के लिए अपने प्यार को इजहार कर सके । अब देखना तो ये इंट्रस्टिंग होगा कि क्या रणवीर अपने प्लान में कामयाब होगा या नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here