Home Kumkum Bhagya Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Kumkum Bhagya 1 Episode – कुमकुम भाग्य 1 एपिसोड

Kumkum Bhagya 1 Episode – कुमकुम भाग्य 1 एपिसोड

99
0
Kumkum-Bhagya-1-Episode-Written

Kumkum Bhagya 1 Episode Written – कुमकुम भाग्य 1 एपिसोड लिखित

kumkum bhagya 1 episode 1 zee5 अभी का सपना देखते हुए बुलबुल- जैसा कि आपने फर्स्ट एपिसोड कुमकुम भाग्य में देखा होगा प्रज्ञा की छोटी बहन बुलबुल अरोरा अभिषेक प्रेम मेहरा का सपना देखती है 

तभी उसकी बड़ी बहन यानि प्रज्ञा अरोरा बुलबुल को जगा देती है और कहती है बुलबुल उठ जा सुबह हो गई है
लेकिन बुलबुल सपने में अपनी बड़ी बहन का दुपट्टा खींचती रहती है तभी प्रज्ञा उससे जोर से दुपट्टा खींचती है ।

तभी उसकी बहन बुलबुल की आंखें खुल जाती है और वह उठती है कहती है क्या दी मैं सपने में अपने रॉकस्टार अभी के पास पहुंचने ही वाली थी कि तुमने जगा दिया बुलबुल चहकते हुए कहती है क्या दिखता है क्या गाता है बहुत ही हैंडसम है बुलबुल यही सब प्रज्ञा से कहती है कि तभी प्रज्ञा कहती है गाता नहीं है वह चिल्लाता है ।

फिर बोलती है बंदर जैसी शक्ल है और उसके बाल झाड़ू की तरह है तभी बुलबुल मुंह बनाते हुए कहती है मेरे अभी के बारे में कुछ मत कहो दीदी आई लव Him लेकिन प्रज्ञा कहती है ।

वह अपने आप से प्यार करता है लेकिन दोस्तों जैसा कि आपने पहले एपिसोड में देखा होगा बुलबुल प्रज्ञा की टांग खींचते हुए कहती है कि तू तो आज कुछ मत बोल तेरी तो शादी होने वाली है आज  उस लड़के से जिसको तो बिल्कुल ही नहीं जानती है ।

फिर प्रज्ञा मुस्कुराते हुए कहती है नहीं बुलबुल में तरुन को परख चुकी हूं वह एक अच्छा लड़का है जैसा कि आपने देखा होगा दोस्तों बुलबुल कहती है कि कब मिली तू उससे प्रज्ञा बोलती है ।

सगाई से 2 दिन पहले उसका फोन आया था और उसने मुझे मिलने के लिए बोला था मुझसे कहता है मेरा घर अभी छोटा है लेकिन उसके मां-बाप चाहते थे दहेज में हम लोग से बड़ा घर मांगे लेकिन तरुण ने कहा मुझे दहेज में कुछ भी नहीं चाहिए

फिर हम दोनों ने 262 वाली बस में बैठकर साथ चले जाते हैं फिर इधर-उधर की बात करता है तभी प्रज्ञा बुलबुल से कहती है समझी मैंने उसे क्यों पसंद किया मुस्कुराते हुए तरुण रोज ₹30 बचाता है ।

दोनों बहने नोकझोंक करती रहती है तभी सरला अरोरा उसको आवाज देती है दोनों को नाश्ता करने के लिए बुलाती है प्रज्ञा बोलती है मां मुझे कॉलेज जाना है ।

उसकी मां बोलती है आज शादी के दिन तो रुक जा लेकिन प्रज्ञा बोलती है मां आज लास्ट है और मैं जल्दी चली आऊंगी फिर सरला अरोरा उसके हाथ में चूड़ा बांधती है तभी उसका दोस्त सुरेश आता है ।

और वह अपने दोस्त सुरेश के साथ कॉलेज चली जाती है और वहां जाने के बाद अपने दोस्त से भी बोलती है शादी में तुम भी आना और इधर शादी की तैयारियां धूमधाम से चल रही थी और सरला अरोरा भागदौड़ में लगी रहती है और प्रज्ञा दुल्हन बनकर के स्टेज पर आती है ।

और प्रज्ञा अपने दोस्त को देखती रहती है शादी में आया कि नहीं लेकिन वह शादी में आया रहता है फिर बुलबुल अपनी दीदी के साथ स्टेज पर बैठी रहती है और उसके दोस्त सुरेश को बुलाकर उसकी टांग खिंचाई करती हैं ।

kumkum bhagya – episode 1 कुमकुम भाग्य एपिसोड 1 में प्रज्ञा की शादी में बुलबुल को लेकर हुआ बवाल

जैसा कि आपने देखा होगा दोस्तों कुमकुम भाग्य एपिसोड में दिखाया गया है प्रज्ञा की शादी में बवाल हो जाता है बुलबुल को लेकर सरला अरोरा की समधन सरला से कहती है आपने अपनी छोटी बेटी बुलबुल को हमसे छुपा के रखा जो कि आपकी बड़ी बेटी यानी प्रज्ञा से ज्यादा स्मार्ट और मॉडर्न की तरह दिखती है ।

इसलिए आपने हमसे छुपा के रखा आपने सोचा होगा कि बड़ी बेटी का रिश्ता टूट ना जाए या फिर हम बड़ी बेटी की जगह छोटी को पसंद ना कर उसकी समधन सरला अरोरा को खरी खोटी सुनाती रहती है और सरला अरोरा चुपचाप खड़ी होकर सुनती रहती है और कहती है आप ऐसा क्यों बोल रही हैं बहन जी  ।

उसकी समधन कहती है अगर बड़ी बेटी सुंदर नहीं है तो क्या हुआ हम शादी करेंगे लेकिन उसके लिए कुमकुम भाग्य kumkum bhagya Marriage Hall  मेरे बेटे के नाम करना होगा यह सुनकर सरला चौक जाती है ।

और सब प्रज्ञा से आकर बताती है प्रज्ञा गुस्से में हॉल की तरफ आती है तरुन से कहती है आखिरी वक्त आपकी मां ने मेरी मां के सामने जो मांग की है आपको मालूम था या नहीं ।

तभी तरुण कहता है लेकिन प्रज्ञा अपनी बात कहते हुए आपकी मां ने कुमकुम भाग्य हॉल आपके नाम होगा तो आप बारात वापस नहीं ले जाओगे अभी तरुण कहता है । 

मुझे पहले नहीं मालूम था कि तुम्हारी बहन तुमसे ज्यादा सुंदर है लेकिन मुझे तुम सुंदर लगती हो तुम्हारी सूरत नहीं सीरत प्यार है और हाल मेरे नाम हो जाएगा तो ठीक ही रहेगा थोड़ा मेरा इनकम भी हो जाएगा ।

जैसा कि आप लोगों ने देखा फुल ड्रामा प्रज्ञा की शादी में चलता है और उनकी डिमांड बढ़ती जाती है प्रज्ञा गुस्से में बहुत डांटते है उन लोगों को और कहती है ।

आज मेरी बहन सुंदर है कल कोई और परसों कोई और प्रज्ञा आगे कहते हुए मेरी मां यानी सरला अरोरा मुझसे और बुलबुल से बहुत प्यार करती है लेकिन उनकी इस कमजोरी का फायदा किसी को नहीं उठाने दूंगी ।

प्रज्ञा शादी तोड़ देती है दोस्तों और सभी से कहती है आप लोग खाना खाकर जाइए और अपनी दुआएं देते जाएंगे फिर दोनों बहने आपस में बात करती हैं ।

और प्रज्ञा बुलबुल बुलबुल से kahti hai कॉलेज में फोन करके बोल दो कि मैं कल से कॉलेज आ रही हूं और उसका दोस्त सुरेश अपने दोस्त से दूसरी तरफ उसकी बहुत तारीफ करता है ।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here