Home Guddan Tumse Na Ho Payega Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Guddan Tumse Na Ho Payega Lockdown Special Promo | गुड्डन तुमसे...

Guddan Tumse Na Ho Payega Lockdown Special Promo | गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा Zee TV

57
0
Guddan Tumse Na Ho Payega Telly Updates

Guddan Tumse Na Ho Payega Lockdown Special Promo Episode Upcoming Story Latest News Gossips Twist Spoiler Written Updates in Hindi

आज हम बात करने वाले हैं Zee Tv पर आने वाला आपका अपना फेवरेट शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा सीरियल का LockDown स्पेशल सिरीज़ के 4th एपिसोड के बारे में । 4th ऐपिसोड की शुरुआत कुछ यूं होती है के बाद अक्षत जिंदल पूजा पाठ कर रहे होते हैं पूजा पाठ होने के बाद अक्षत जिंदल गुड्डन से कहते हैं सोच क्या रही हो । आरती लो लेकिन गुड्डन बहुत ही जिद्दी है और वो अक्षत जिंदल से कह देती हैं कि मैं आरती नहीं लूंगी ।

गुड्डन आरती इसलिए नहीं लेती हैं क्यूंकि वो अपने प्यारे कृष्णा यानि कृष्ण भगवान से बहुत ज्यादा नाराज हैं क्यूंकि दोस्तो गुड्डन का ये मानना है कि कृष्ण भगवान तो होते इस धरती पर कोरोना वायरस आगया यानि इतनी सारी प्रॉब्लम्स आ रही है ।

>> Guddan Tumse Na Ho Payega 20 March 2020 Episode

उनके रहते इसीलिए गुड्डन अपने प्यारे कृष्ण यानि कृष्ण भगवान से बहुत ज्यादा नाराज है और वो आरती लेने से मना कर रही है । लेकिन अक्षत जिंदल गुड्डन को समझाते हैं और समझाते हुए वो कुछ ऐसी लाइनें बोल जाते हैं जो कि लोगो के दिल को टच कर जाती जैसी ऐसी है जिंदल गुड्डन को समझाते हुए कहते हैं कि हमारी जो लाइफ है न वो बैलेंस पर चलती है । दुनिया में जितनी बुराई है उतनी ही अच्छाइयां भी है । और अगर हमारी ज़िन्दगी में बुरी सिचुएशन नहीं आएंगी तो अच्छी सिचुएशन की कदर कैसे होगी ।

अक्षत जिंदल जब गुड्डन को समझा चुके होते हैं तो गुड्डन को समझ आ जाता है लेकिन गुड्डन अक्षत जिंदल से कहती है कि हम जिस सिचुएशन में फंसे हुए हैं ना उस सिचुएशन में ये बात फिट नहीं बैठती है तो अक्षत जिंदल दुबारा से गुड्डन को समझाते हैं और कहते हैं अब तुम अनुभव की बात करी रही हो तो हमारी जर्नी को ही देख लो जब तुम शादी करके नयी नयी घर में आई थी तो तीनों बहुएं यानि लक्ष्मी बहु दुर्गा बहू सरस्वती बहु । ये तीनों बहुएं तुम्हारे खिलाफ थी ।

Guddan Tumse Na Ho Payega Lockdown Special Written Episode

वहीं दूसरी तरफ गुड्डन कहती हैं लेकिन अब मैंने लक्ष्मी बहु दुर्गा बहू भाभी का दिल जीत लिया है लेकिन सरस्वती बहू अभी भी मेरे खिलाफ खड़ी रहती है । तभी बात करते करते गुड्डन का हाथ गुड्डन के पास रखे प्लाट में लग जाता है और गुड्डन और जिंदल से बात करते करते विडियो कॉल में कहती हैं देखिये ना कितना प्यारा पौधा है लेकिन इसमें ये जो छोटे छोटे काटे हैं ना वो जब चुभते हैं ना तो बड़ी गहरी चोट देते हैं ठीक वैसे ही जैसी हमारी जिंदगी में होता है ।

तभी अक्षत जिंदल को गुड्डन से कहते हैं कि मेरी और तुम्हारी लाइफ में जितने भी निगेटिव करेक्टर आए उन्होंने तुम्हारी और हमारी बीच की दूरियों को कम किया और हम दोनों को मिलाया हलाकि कि जिंदल और गुड्डन में थोड़े बहुत नोक झोंक होती है लेकिन आखिरकार गुड्डन आरती ले लेती है ।

और हां दोस्तो उसके बाद गुड्डन एक गेम खेलती हैं और गेम ये होता है कि भाई गुड्डन और जिंदल साहब की लाइफ में जितने भी निगेटिव करेक्टर आएं जैसे कि दादा विक्रांत यानि ये जो विलेन है। इनमें से सबसे ज्यादा खतरनाक विलन कौन सा है ।

तभी गुड्डन अंतरा को दस में से ग्यारह नंबर देती हैं यानि गुड्डन को ऐसा लगता है कि वाकई अंतरा उनकी लाइफ की सबसे बड़ी विलन है उसके बाद दोस्तो गुड्डन अपने कमरे में चली जाती हैं और जिंदल को एक रोमांटिक सॉन्ग सुनाती हैं और यहीं पर हमारा फेवरेट टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा सीरियल का LockDown स्पेशल सिरीज का 4th ऐपिसोड का एंड हो जाता है


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here