Guddan Tumse Na Ho Payega Aaj Ka Episode – अक्षत जिंदल किडनैप

0
143
Guddan Tumse Na Ho Payega Aaj Ka Episode

Guddan Tumse Na Ho Payega Aaj Ka Episode गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड 10 जुलाई 2020 अक्षत जिंदल का होगा किडनैप

Guddan Tumse Na Ho Payega Aaj Ka Episode जी टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा का नये एपिसोड मैं अक्षत जिंदल का हो जायेगा किडनैप। रोज की तरह अक्षत जिंदल अपनी प्यारी गुड्डन के पास वीडियो कॉल करते हैं और उसमें उनकी तीनों बहुएं और गुड्डन की जेठानी दुर्गा जिंदल वीडियो कॉल पर होते हैं सभी लोग एक दूसरे से हंसी मजाक करते रहते हैं। उससे पहले सरस्वती बहु अपने गुंडे को कॉल करती है उससे अपने पैसे मांगती है और कहती है तुमने एक काम नहीं किया मेरा सारा पैसा लौटा दो और तुम किसी काम के नहीं हो।

तभी वह गुंडा बोलता है मैंने सारे पैसे खर्च कर दिए हैं मेरे पास पैसे नहीं है मैं कहां से पैसे लाए सरस्वती कहती है मैं नहीं जानती मुझे मेरे पैसे चाहिए बस उसके बाद तुम से पैसे पुलिस निकाल लेगी। फिर गुंडा कहता है ठीक है अब तो पुलिस ही आएगी और वह भी इस सच्चाई के बारे में जानेगी की तुम अपने परिवार के साथ क्या कर रही हो पुलिस मुझे नहीं तुम्हें जेल में डाल देगी फिर सरस्वती बहुत डाउन हो जाती है और कहती है मैं तुमसे मजाक कर रही थी तुम तो गुस्सा हो गए मैं तुमसे सिर्फ मजाक कर रही थी।

फिर गुंडा बोलता है इस बार हम गुड्डन को नहीं इस बार हम अक्षत जिंदल को नुकसान पहुंचाएंगे जब मैं गुड्डन को कुछ करता हूं तो उसका पति अक्षत जिंदल उसको बचा लेता है लेकिन इस बार गुड्डन को नहीं अक्षत को नुकसान पहुंचाना है गुड्डन खुद-ब-खुद हम से बच नहीं पाएगी उसको कोई बचाने वाला नहीं मिलेगा।

Guddan Tumse Na Ho Payega Aaj Ka Episode इधर सभी लोग वीडियो कॉल पर होते हैं अछत जिंदल एक टास्क देते हैं जो सबसे अच्छा डिस बनाएगा वह इस कंपटीशन का विनर होगा इस राउंड के लिए केवल 10 मिनट ही मिलेगा। सभी लोग डिश बनाने लगते हैं और गुड्डन भी बनाती है तभी उसके दरवाजे पर किसी के आने की आहट होती है गुड्डन सब छोड़कर दरवाजे पर बढ़ती है अक्षत जिंदल घबरा जाते हैं और कहते हैं तुम कहां हो गुड्डन क्या हुआ सभी बहुएं भी परेशान हो जाती हैं फिर गुड्डन आती है कहती है कुछ नहीं दरवाजा खटकने की आवाज सुनाई दी थी हवा चल रही है।

मैंने दरवाजा को बंद कर दिया, सरू बहु सोचती है कही मेरा बन्दा तो नही पहुंचा। फिर सभी लोग अपना अपना डीस बनाकर तैयार करते हैं, और अक्षत जिंदल सबका डिश देखते हैं और कहते हैं आप लोगों का टाइम खत्म हुआ मैं किसी का डिस खा नहीं सकता लेकिन देख कर जरूर बता सकता हूं। डिस देखकर अच्छत जिंदल सबको नंबर देते हैं अपनी भाभी को नौ नंबर और लक्ष्मी वहु को आठ नंबर सरस्वती बहू को सात नंबर और दुर्गा बहू को नव नंबर अब बारी आती है गुड्डन को पांच नंबर देते है।

गुड्डन कहती है यह आपने अच्छा नहीं किया आपने मुझे पांच नंबर दिया फिर जिंदल साहब कहते हैं लेकिन विनर होती हैं गुड्डन अक्षत जिंदल फिर गुड्डन कहती हैं वो कैसे आपने तो मुझे सबसे कम नंबर दिया था फिर अच्छत जिंदल कहते हैं वह इसलिए बिनर हुई सबके एक एक नंबर काट कर तुमको दिया इस वजह से तुम विनर हुई सभी लोग हंसने लगते हैं अचानक अच्छा जिंदल साहब का दरवाजा खटकने की आवाज आती है।

Guddan Tumse Na Ho Payega Aaj Ka Episode अक्षत जिंदल दरवाजे की तरफ बढ़ते है सभी वीडियो कॉलिंग में देखते रहते हैं अचानक उनके सिर पर एकजोर डमबल से प्रहार होता है और जिंदल साहब बेड पर बेहोश होकर गिर जाते हैं सभी लोग चौक जाते हैं गुड्डन कहती है जिंदल साहब कौन है वहां एक मास्क लगाए हुए आदमी आता है और कहता है।

मैं तुम्हारे पति को बंदी बना लिया है बचा सकती हो तो बचा लो सरू बहू का भेजा हुआ गुंडा रहता है सरू बहु बहुत खुश होती है और इस तरह से अच्छत जिन्दल का किडनैप हो जाता है क्या गुड्डन बचा पाएगी अपने अक्षत जिंदल साहब को क्या गुड्डन से हो पाएगा आने वाले एपिसोड में हम आपसे जरुर शेयर करेंगे।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here