Home Guddan Tumse Na Ho Payega Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Guddan Tumse Na Ho Payega 20 March 2020 Episode || गुड्डन तुमसे...

Guddan Tumse Na Ho Payega 20 March 2020 Episode || गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा 24 मार्च 2020 की रिटन एपिसोड

55
0
Guddan-Tumse-Na-Ho-Payega

Guddan Tumse Na Ho Payega 20 March 2020 Episode Upcoming Story Latest News Gossips Twist Spoiler Written Updates in Hindi

Guddan Tumse Na Ho Payega 20 March 2020 Episode Zee Tv  की रिटन एपिसोड में गुड्डन यानी मिसेस अक्षत जिंदल के यहां पार्टी की तैयारियां चलती है जिसमें अविनाश जिंदल अपने कमरे में अपने कपड़ों का सिलेक्शन करता है और मन ही मन में कहता है कि मुझे अच्छा सा कुछ पहनना होगा मेरे बेटे दोनों बहुत ही अच्छे लगते हैं तो मुझे भी अपने बेटों के लिए अच्छा पहनना होगा ताकि मेरे बेटों को कोई कुछ ना कहें। पार्टी शुरू होती है और गुड्डन और अक्षत जिंदल के बड़े भाई अविनाश और उनकी पत्नी गंगा जिंदल के स्वागत के लिए पार्टी रखी गई होती है उन दोनों के स्वागत के लिए मीडिया और बड़े-बड़े लोगों को इनवाइट किया गया रहता है।

गुड्डन खुशी में सबसे मिलवाती है। और इधर सरस्वती बहू गुस्से में रहती है, अपनी सासू गुड्डन को सबक सिखाने के लिए कुछ नया प्लान बनाती है। तभी अचानक भीड़ से गुड्डन का हाथ पकड़कर अक्षत जिंदल कमरे में ले जाते हैं तभी गुड्डन कहती है क्या हुआ जिंदल साहब दोनों के बीच रोमांटिक बातें होती हैं और दोनों एक दूसरे में खो जाते हैं तभी गुड्डन हाथ छुड़ाकर बाहर जाने की कोशिश करेगी तभी अक्षत जिंदल कहेंगे हीरोइन अभी मेरी बात पूरी नहीं हुई है।

फिर गुड्डन कहती है आप कहना क्या चाहते हैं अच्छा जिंदल कहेंगे आप आप बहुत ही सुंदर और मेरी मोहब्बत है, में रोमांटिक अंदाज में अक्षत जिंदल कुंडल की खूब तारीफ करते हैं। तभी किसी के कमरे में आने की आवाज सुनाई देती है, दोनों अलमारी में घुस जाते हैं तभी कमरे में दादी आती है अपना पर्स खोजने और कहती है मेरा पर्स कहां है मैंने तो यही रखा था फिर कहती हैं शायद अलमारी में ही रखा है।

>> Guddan Tumse Na Ho Payega Cast

दादी अलमारी खोलने की कोशिश करती है लेकिन अलमारी नहीं खुलता है, सभी घर वाले को बुला लेती और सभी लोग अलमारी खोलने लगते हैं तभी अलमारी खुलती है और अलमारी से गुड्डन और अक्षत जिंदल बाहर निकलते हैं घरवाले हंसने लगते हैं और दोनों शर्मा जाते हैं।
घरवाले हंसते हैं और कमरे से बाहर चले जाते हैं फिर दोनों हंसते हुए पार्टी में नीचे आ जाते हैं।

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में सरस्वती बहू गुड्डन को नुकसान पहुंचाने की करेगी कोशिश 

Guddan Tumse Na Ho Payega 20 March 2020 Episode गुड्डन जिंदल की जेठानी सबके बीच में कहती हैं आज मैं बहुत खुश हूं जो मुझे गुड्डन जैसी देवरानी मिली है जो मुझे इतना इज्जत और सबके बीच में सम्मान दिया, और गुड्डन एक स्टार भी रहती है। सभी लोगों के बीच एक कंपटीशन होता है कौन सबसे बड़ा गुड्डन का फैन है सभी लोग एक-एक करके गुड्डन की एक्टिंग करेंगे और जो सबसे अच्छा गुड्डन की एक्टिंग करेगा उसे सबसे बड़े फैन का सम्मान मिलेगा।

गुड्डन के लिए एक कुर्सी यानी बैठने के लिए बनाई जाती है जिसमें सरु बहू उसमें कील ठोक देती है अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए गुड्डन जब बैठे तो उसको चोट लग जाए सारी कील गुड्डन को चुभ जाए। और उस गद्दी को पार्टी में लाया जाता है सभी लोग गुड्डन का एक एक करके एक्टिंग कर रहे होते हैं।

तो पहले गुड्डन की लक्ष्मी बहू एक्टिंग करती है और गुड्डन का एक्टिंग करते हुए अपने पति से कहती है कि ऐसा कुछ नहीं है कि जो गुड्डन से ना हो पाएगा और तीन बात हमेशा याद रखना, गुड्डन से ना हो पाएगा और दूसरा कि गुड्डन से ना हो पाएगा तीसरा तो आप समझ ही गए होंगे सभी लोग हंसते हुए ताली बजाते हैं और लक्ष्मी बहू को तालियों से अफजाई करते हैं।

फिर दूसरी बार गुड्डन की साँस गुड्डन की एक्टिंग करती है और खूब गुडडन की तारीफ और आशीर्वाद देती हैं फिर गुड्डन की जेठानी कहेगी गुड्डन कुर्सी पर बैठ जाओ ना गुड्डन कहती है नहीं दीदी पहले माँ जी की परफॉर्मेंस देख लु। गुड्डन की साँस गुडडन की तारीफ की पूल बाध देती है गुड्डन के लिए और कहती है अगर मेरे में कोई दिक्कत आई है तब तक गुड्डन घर के लिए खड़ी रहती है गुड्डन मेरी बहू नहीं बेटी है।

सभी लोग दादी की बात सुनते हैं और तालियों से सम्मान करते हैं फिर दादी कहेगी गुड्डन ने ना सिर्फ मेरे लल्ला को हंसना ही सिखाया बल्कि पूरे परिवार को हंसना सिखा दिया है गुड्डन पर मुझे नाज है जो गुड्डन हमारे घर में बहू बनकर आई है। मैं कान्हा जी का उपकार कभी नहीं भूलूंगी जो मुझे गुड्डन से मिलाया और मेरे परिवार का हिस्सा बनकर आई।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here