Barrister Babu Today Episode Written Update ब्राह्मण बोन्दिता से हो जाएंगे नाराज और देंगे श्राप

0
127
Barrister Babu Today Episode

Barrister Babu Today Episode Written Update लेटेस्ट रिटन अपडेट ब्राह्मण बोन्दिता से हो जाएंगे नाराज और देंगे श्राप 

Barrister Babu Future Story Spoile Upcoming Story, Latest Gossip and Latest News, Twist, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Telly Updates, Barrister Babu written update telly updates

Barrister Babu Today Episode Written Update  colours tv serial बैरिस्टर बाबू रिटन अपडेट में आपको बताएंगे किस तरफ से बोन्दिता बैरिस्टर बाबू से जवाब सवाल करती है, और कहती है बैरिस्टर बाबू आपने बटुक के दोस्त के शादी के लिए कहा था कि यह विवाह एक बाल विवाह है तो मेरी शादी क्या थी हम भी अभी बहुत छोटे हैं यह सब कब हुआ मुझे कुछ याद नहीं है।

बैरिस्टर बाबू सोचने लगते हैं कि किस तरह से उन्होंने बोन्दिता से विवाह किया था फिर बोंदिता कहती हैं आप क्या सोच रहे हैं पति बाबू फिर बैरिस्टर बाबू बोलते हैं तुम अभी जाओ इसका जवाब मै कल देता हूं। फिर बोंदिता चली जाती है बैरिस्टर बाबू बोंदिता के बारे में सोचने लगते हैं किस तरह से उसको लोग सती करने जा रहे थे और बोन्दिता का बोझ उठाने और उसको सहारा देने के लिए शादी किया था फिर बैरिस्टर बोन्दिता के बिस्तर गिला करने का उपचार खोजने लगते हैं।

फिर उसके बाद बैरिस्टर बाबू बुक में देखते हैं योगा करने से बिस्तर गिला करने की समस्या दूर हो जाती है बैरिस्टर बाबू इसी काम पर लग जाते हैं बोन्दिता को साड़ी की जगह कोट पैंट पहनने के लिए बोलते हैं और कहते हैं जैसे जैसे मैं कहूंगा और करूंगा तुम भी बिल्कुल वैसे ही किया करना समझी बोन्दिता बोन्दिता कहती है हां।

बैरिस्टर बाबू फिर उसे योगा करने के लिए कहते हैं एक पैर पर खड़े होने के लिए बोलते हैं और खुद भी योगा करने की कोशिश करते हैं, बोन्दिता से कहते हैं हम लोग बाहर चलेंगे और वहां पर योगा करेंगे तुम्हारी बहन के यहां।

फिर बोंदिता कैप लगा कर घर से बाहर निकलने की कोशिश करती है और बाहर त्रिलोचन राय चौधरी ब्राह्मण को बुलाकर भोजन ग्रहण करने का निमंत्रण दिए होते हैं सभी ब्राह्मण एक साथ बैठे होते हैं बोन्दिता चेयर के पीछे छिप जाती है तभी उसे अचानक छींक आती है और त्रिलोचन राय चौधरी कहते हैं कौन है वहां फिर बोन्दिता उठती है।

तभी त्रिलोचन राज चौधरी कहते हैं तुम नये डाकिए के बेटे हो ना बोंदिता कहती है जी फिर बोन्दिता जाने लगती है तभी भोजन करने आए ब्राह्मण कहते हैं बेटे आओ तुम भी हमारे साथ भोजन ग्रहण करो बोंदिता फिर आकर उनके साथ भोजन ग्रहण करने के लिए बैठ जाती है सबको लगता है वह एक लड़का है।

तभी घर की नौकरानी खाना परोसती है बैरिस्टर बाबू की गर्लफ्रेंड परनिधि बोंदिता जिसको परि दीदी बुलाती थी उसने नौकरानी को धक्का देकर कल्छि का दाल बोन्दिता के हाथ पर गिरा देती है बोंदिता चिल्ला देती है उसके सिर से टोपी गिर जाती है।

उसके बाल खुल जाते हैं यह सब देखकर त्रिलोचन राय चौधरी चौक जाते हैं और ब्राह्मण लोग भोजन पर से उठ जाते हैं और बोन्दिता को श्राप देने लगते हैं और कहते हैं तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हमारे साथ भोजन करने की बोन्दिता बहुत डर जाती है और परनिधी मन ही मन में खुश होती है।

Barrister Babu Today Episode Written Update ब्राह्मण गुस्से में बोन्दिता को देते हैं श्राप 

ब्राह्मण लोग गुस्से में बोन्दिता को श्राप देते हैं बोन्दिता डर जाती है और बहुत रोती है और उसका बड़ा ससुर गुस्सा होता है और सोचने लगता है और कहता है मन ही मन में इसने तो यहां भी अशुद्धि फैला दी है बैरिस्टर बाबू के आने वाले नए एपिसोड में क्या छूट जाएगा बोन्दिता का बिस्तर गिला करने वाला बीमारी क्या उसे मिल पाएगा इन सब से निजात आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here