Monday, September 28, 2020

बैरिस्टर बाबू 11 अगस्त 2020 रिटेन अपडेट खुल गया है बोन्दिता के बिस्तर गिला करने का राज

बैरिस्टर बाबू 11 अगस्त 2020 रिटेन अपडेट | बैरिस्टर बाबू रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट न्यूज, गॉसिप एंड अपकमिंग एपिसोड

 Barrister Babu Hindi Written Update 11 अगस्त 2020  बैरिस्टर बाबू के लेटेस्ट एपिसोड  में बताएंगे कि किस तरह से बोंदिता को कमरे में बटुक बंद कर के चला जाता है और वह बहुत ज्यादा डर जाती है ।

और कहती है दरवाजा खोलो लेकिन बटुक वहां से भाग जाता है और बोन्दिता रोते हुए कमरे में चिल्लाती है और कहती है बचा लो मेरे बाबा को मर जाएंगे वो।

फिर अनिरुद्ध बाबू आ जाते हैं और बोंदिता को दरवाजा खोलकर निकालते हैं यही सब उनके दिमाग में घूमने लगता है और उन्हें उस डॉक्टर की बात याद आती है ।

बोन्दिता को कोई बीमारी नहीं है बल्कि उसके दिमाग में डर बैठ गया है जब वह सब सोचती है तभी बिस्तर को गिला करती है उसको कोई दवा नहीं केवल डर ही खत्म कर सकता है।

उसके मन से डर को निकालना होगा यही सब बैरिस्टर बाबू सोचते रहते हैं तभी अंगूठी मिलती है जो बोंदिता की मां बोन्दिता के लिए लायी होती है और बैरिस्टर बाबू से कहती है कि बोन्दिता को दे देना उसे इसकी जरूरत पड़ेगी ।

उसके बाबा की दी हुई अंगूठी है, जो उसकी हर परीक्षा में उसकी मदद करेगा उसकी हर परेशानी में उसकी ढाल बनकर उसकी रक्षा करेगा यह उसकी ताकत है।

यही सब बातें सोचकर बैरिस्टर बाबू दुखी हो जाते हैं किस तरह से बोंदिता ने अपने बाबा को बचपन में खोया था और उसी दिन से वह अंदर ही अंदर टूट गई थी।

उसके मन में हजारों सवाल होता है बोंदिता के बाबा को किस तरह से जहरीला सांप ने उसके बाबा को काट लिया था और वह मर गए।

तभी बटुक आता है और कहता है सॉरी दद्दा मुझे माफ कर दो मुझसे गलती हो गई है मुझे नहीं मालूम था कि बोदी को इस तरह से कुछ हो जाएगा मुझे माफ कर दो बैरिस्टर बाबू ने बटुक के कहते गलती की है तो सजा तो मिलेगी ।

यह कहकर बटुक को बोन्दिता के करके कमरे में ले जाते हैं और कहते हैं देखो बोन्दिता कौन आया है। तुमसे मिलने बटुक आया है और हमने कहा बोंदिता ऐसे माफ नहीं करेगी बैरिस्टर बाबू बोन्दिता को हंसाने के लिए है लेकिन बोंदिता कुछ नहीं बोलती है ।

और बिल्कुल शांत रहती है बैरिस्टर बाबू कहते हैं कि बटुक को मुर्गा बना देते हैं मुस्कुराते हुए, बटुक कहता है नहीं दादा एक बार कक्षा में मुर्गा बना था तो मेरी पैंट फट गई थी ना बाबा ना इस बार मुर्गा नहीं बनना है।

फिर बैरिस्टर बाबू बोन्दिता को कहते हैं तुम्हारे लिए बहुत बड़ा जादूगर लेकर आऊंगा और तुम्हें जादू दीखाऐगा बोन्दिता खुश होती है और कहती है सच्ची, बैरिस्टर बाबू कहते हा। बोंदिता के मन से डर को हटाना है तो कुछ करना पड़ेगा।

बैरिस्टर बाबू जादूगर का भेष बनाकर आते हैं और कहते हैं जिसके सर पर अंडा होगा उसी पर जादू दिखाया जाएगा क्यों बोन्दिता, बोन्दिता कहती है ठीक है।

बोन्दिता के सर पर चुपके से अंडा रख दिया जाता है और बोन्दिता जब अपने सर से हाथ हटाती है तो देखती है उसके हाथ में अंडा आ गया है, फिर बैरिस्टर बाबू कहते हैं बोन्दिता तुम तैयार हो और बोन्दिता कहती है हां मैं तैयार हूं हंसते हुए। 

तभी बटुक कहता है बोंदि डरपोक है वो बहुत डरती है वह नहीं कर पाएगी जादूगर । बैरिस्टर बाबू कहते हैं तो तुम बैठ जाओ बोंदिता इसके लिए बटुक को बुलाते हैं बोन्दिता कहेगी नहीं मैं कर लूंगी, उसके बाद एक बड़ा सा पिंजरा लाया जाता है।

जिसमें बहुत ही अंधेरा होता है पहले बोंदिता देखकर घबरा जाती है फिर उसमें जाकर खड़ी हो जाती है पिजरा को बंद कर दिया जाता है ।

उसके बाद एक जहरीला सांप छोड़ा जाता है इसे देखकर बोंदिता चिल्लाने लगती है फिर उसे वही बात याद आती है दरवाजा खोलो नहीं तो बाबा मर जाएंगे चिल्लाने लगती है और वह पसीने से भीग जाती है और वह जहरीला सांप बैरिस्टर बाबू के आगे बढ़ता है तभी सौरभ कहता है नहीं बैरिस्टर बाबू यह खेल बहुत खतरनाक है।

हम इसे आपको नहीं करने देंगे यह सापं आपकी तरफ बढ़ रहा है कुछ उल्टा सीधा ना हो जाए, बैरिस्टर बाबू कहते हैं नहीं सौरभ कुछ मिनट की बात है बोन्दिता के इस डर को हटाना है वह पिंजरा खोलेगी और सांप को भी हटायेगी।

बैरिस्टर बाबू की तरफ सापं आगे बढ़ता है तभी बोंदिता पिजरा को खोलती है और सौरभ के हाथ से डंडा लेकर सापं को भगाती है और रोने लगती है कहती है मैंने आपको बचा लिया लेकिन मैं अपने बाबा को नहीं बचा पाई फूट-फूट कर रोने लगती है। सुबह होती है ।

और बैरिस्टर बाबू मन में सोचने लगते हैं क्या बोन्दिता आज बिस्तर गिला करी होगी कि नहीं शायद सब ठीक हो जाए कल रात के हादसे से वह ठीक होगी कि नहीं कल रात के हादसे को भूल पाई होगी कि नहीं।

यही सब सोचते हुए बोंदिता के दरवाजे की तरफ बैरिस्टर बाबू जाते हैं दरवाजा नोक करने वाले होते हैं तभी चौधरी भाई आते हैं और कहते हैं अनिरुद्ध रुको तुमने 6 दिन की मोहलत मांगी थी आज महाएकादशी का दिन है बहू को जगाओ।

और देखो क्या है उसके मायके छोड़ आओ महापंडित आते ही होंगे पूरे घर की शुद्धि करानी पड़ेगी तभी विनोद राय चौधरी बोलते हैं अनिरुद्ध तुम्हें शर्त तो याद है न, बैरिस्टर बाबू कहते हैं मुझे सब याद है ।

काका आप ज्यादा परेशान ना हो बोंदिता को मैं खुद उसके मां के घर छोड़कर आऊंगा तभी सौदामिनी आती है क्या हुआ काका बोंदिता अपनी मां के घर जा रही है क्या बेचारी कर भी क्या सकती है सौदामिनी बहुत ही खुश होती है मन ही मन में वह हर कोशिश करती है ।

बैरिस्टर बाबू की जीत न हो वह हर समय नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है वह सोचती है अनिरुद्ध अपनी जिंदगी से बोन्दिता को निकाल कर उससे शादी कर ले बैरिस्टर बाबू बहुत उदास हो जाते हैं  और बोन्दिता से कहते हैं दरवाजा खोलो अगर बिस्तर गिला नहीं किया है तो दरवाजे को दो बार नोक करना अगर किया है ।

तो एक बार नोक करना बोन्दिता बहुत डरी होती है फिर देखती है बिस्तर गीला तो किया ही नहीं है बहुत खुश होती है बैरिस्टर बाबू समझते हैं कि वह दरवाजा इसलिए नहीं खोल रही है क्योंकि उसने बिस्तर गिला किया है बहुत उदास मन से जाते हुए तभी बोन्दिता दो बार दरवाजा नोक करती है।

बैरिस्टर बाबू पीछे मुड़ते हैं और खुश होते हैं और कहते हैं बोन्दिता की समस्या ठीक हो गई है उसने बिस्तर गिला नहीं किया है सभी लोग चौक जाते हैं। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा बोन्दिता महाएकादशी की पूजा धूमधाम से करेगी और बैरिस्टर बाबू अपना शर्त भी जीत जाएंगे।

रिया गुप्ताhttps://televisiontadka.com
Riya gupta is the Author & Co-Founder of the TelevisionTadka.com. She has also completed his Post Graduation in Master of Business Administration from Lucknow (UP) . She is passionate about Blogging .

Related Articles

Kundali Bhagya 29 September 2020 Written Update || कुंडली भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

Kundali Bhagya 29 September 2020 Written Update,कुंडली भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट ,कुंडली भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट...

Kumkum Bhagya 29 September 2020 Written Update || कुमकुम भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

KUMKUM BHAGYA 29 SEPTEMBER 2020 WRITTEN UPDATE कुमकुम भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट,कुमकुम भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट...

Barrister Babu 28 September 2020 Written Update बैरिस्टर बाबू सीरियल 28 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

Barrister Babu 28 September 2020 Written Episode, Written Update on TelevisionTadka.com Barrister Babu 28 September 2020 Written Update,बैरिस्टर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

28FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow

Latest Articles

Kundali Bhagya 29 September 2020 Written Update || कुंडली भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

Kundali Bhagya 29 September 2020 Written Update,कुंडली भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट ,कुंडली भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट...

Kumkum Bhagya 29 September 2020 Written Update || कुमकुम भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

KUMKUM BHAGYA 29 SEPTEMBER 2020 WRITTEN UPDATE कुमकुम भाग्य सीरियल 29 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट,कुमकुम भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट...

Barrister Babu 28 September 2020 Written Update बैरिस्टर बाबू सीरियल 28 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

Barrister Babu 28 September 2020 Written Episode, Written Update on TelevisionTadka.com Barrister Babu 28 September 2020 Written Update,बैरिस्टर...

Kundali Bhagya 28th September 2020 Written Update कुंडली भाग्य सीरियल 28 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट

Kundali Bhagya 28th September 2020 Written Update,कुंडली भाग्य सीरियल 28 सितंबर 2020 रिटेन अपडेट ,कुंडली भाग्य रिटेन अपडेट, स्पॉइलर, अपकमिंग स्टोरी, लेटेस्ट...

Kumkum Bhagya SPOILERS: Prachi to suffer an accident 28 September 2020 Episode In Hindi

Kumkum Bhagya SPOILERS: Prachi to suffer an accident To know what happens next on Kumkum Bhagya KUMKUM BHAGYA 28 SEPTEMBER 2020 WRITTEN UPDATE कुमकुम...