Home Barrister Babu Upcoming Story, Spoilers, Latest Gossip Latest News, Twist Barrister Babu – Episode 3 || बैरिस्टर बाबू एपिसोड 3

Barrister Babu – Episode 3 || बैरिस्टर बाबू एपिसोड 3

83
0

Barrister Babu Episode 3 Written Update || बैरिस्टर बाबू एपिसोड 3

Barrister Babu Episode 3 बैरिस्टर बाबू एपिसोड 3 में जैसा की आप लोगों ने देखा होगा वोंदिता Bondita और उसकी बड़ी बहन एक नदी के किनारे जाकर इमली खाते हुए मस्ती करती हैं।

तभी उसकी बड़ी बहन कहती है इतनी इमली न खां नहीं तो गूगी हो जाओगी और तेरा होने वाला पति तूझसे शादी नहीं करेगा। तभी एक लड़की आती है और कहती है कि तेरे ससुर आये है हल्दी लेकर तभी वोंदिता Bondita उदास हो जाती हैं।

और सोचती है कि मेरा डाक अभी नहीं आया लग रहा है मेरे होने वाली पति को मेरी चिठ्ठी नही मिली हैं अभी तक। और इधर वोंदिता Bondita की मामी और मामा उस बुड्ढे से बात करती है और उससे शर्त के हिसाब से उससे ढेर सारा पैसा लेती है।

तभी बुड्ढा कहता है आप लोग वोंदिता Bondita की मा को बता देना मै वोंदिता Bondita का ससुर नहीं हू उसका होने वाला पति हूं। और वोंदिता  दौड़ती हुई आती है और इधर बुड्ढा बोलता है इस उम्र में भी मेरे मिजाज बिगड़े नहीं है।

तभी बुड्ढा अपने सिर पर सेहरा पहनता है और बौदिता के मामा मामी से कहता है क्यों लग रहा हूं ना दूल्हा आप लोग तो खुश है ना कि मैं आपके घर का जमाई बन रहा हूं और वोंदिता का होने वाला पति। तभी दौड़ते हुए आती है और सामने किसी सामान से टकरा जाती है और वह समान बुड्ढे के आंख और मुंह में गिर जाता है बुड्ढा खासने लगता है।

तभी उसकी मामी वोंदिता  का हाथ पकड़ कर ले जाती है और कहती है तुम्हें बड़ो के बीच में आने की क्या जरूरत थी।  वोंदिता बोलती है हल्दी मेरी है तो मैं अपने ससुर जी से बात करूंगी लेकिन उसे नहीं मालूम होता कि उसका ससुर नहीं उसका होने वाला पति हैं।

तभी सब बहस करते हैं और उसकी मां को खरी-खोटी सुनाती है उधर बुड्ढा आज ही शादी करने की बात करने लगता है और इधर सुदामिनी के घर वाले यानी बैरिस्टर बाबू की गर्लफ्रेंड के रिश्ते की बात करते हैं किसी और लड़के से और वह नाटक करती है कि दौरा पड़ने का यह सब देख लड़के वाले भाग जाते हैं।

बोनदिता की शादी तय हुई 60 साल के बुड्ढे से शादी में मची बवाल

जैसा कि आपने एपिसोड में देखा होगा दोस्तों इधर वोंदिता की हल्दी का रसम होता है।  बोनदिता हल्दी का रसम करने के लिए मना कर देती है तभी उसकी मामी सभी औरतों के साथ मिलकर उसे हल्दी लगाने की कोशिश करती हैं तभी बोनदिता उन लोगों के ऊपर हल्दी फेक देती है और भागने की कोशिश करती है और इधर बैरिस्टर बाबू सुदामिनी के बारे में सोचते रहते हैं।


टीवी: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here